The news is by your side.

एसपी रेलवे ने लिया तैयारियों का जायजा

-अयोध्या धाम और अयोध्या कैंट जंक्शन स्टेशन का किया स्थलीय निरीक्षण

अयोध्या। रामनगरी के ऐतिहासिक श्रावण झूला मेला को लेकर पुलिस-प्रशासन के साथ रेलवे पुलिस ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं। रविवार को एसपी रेलवे ने अयोध्या धाम और अयोध्या कैंट जंक्शन स्टेशन का स्थलीय जायजा लिया और मातहत अधिकारियों के साथ बैठक कर जरूरी हिदायत दी है।

Advertisements

श्रावण झूला मेला की तैयारियों को लेकर रविवार को जनपद दौरे पर पहुंचे एसपी रेलवे प्रशांत चौधरी ने पहले अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन और स्टेशन परिसर का जायजा लिया। यात्रियों के प्रवेश और निकास द्वार को देखा तथा प्रतीक्षालय व सर्कुलेटिंग एरिया आदि का निरीक्षण किया। श्रावण मेले में आने वाले रेल यात्रियों की सुविधा और सहूलियत के लिए की जाने वाली व्यवस्था की जानकारी ली तथा जीआरपी थाने के प्रभारी निरीक्षक और स्टाफ के साथ बैठक कर सभी को सतर्क रहने तथा उच्च कोटि की सुरक्षा और व्यवस्था किए जाने का निर्देश दिया।

इसके बाद एसपी रेलवे अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन पहुंचे और स्टेशन व परिसर का जायजा लेने के बाद रेलवे पुलिस को आने-जाने वाले यात्रियों तथा ट्रेनों की सघन जाँच व तलाशी कराने की हिदायत दी। साथ ही श्रावण झूला मेला को लेकर किए जा रहे इंतजाम को जांचा-परखा। इस दौरान जीआरपी थाने के प्रभारी निरीक्षक समेत उपनिरीक्षक, चौकी प्रभारी अयोध्या धाम, महिला और पुरुष आरक्षी आदि मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  श्रृंगी ऋषि आश्रम के पास सरयू की धारा में डूबा किशोर

Comments are closed.