The news is by your side.

फुलप्रूफ होगी रामनगरी की सुरक्षा व्यवयस्था : पियूष मोडिया

एडीजी जोन ने बैठक कर वीआईपी कार्यक्रमों की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा, किया निरीक्षण

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या में आगामी वीआईपी कार्यक्रमों में अयोध्या में फुलप्रूफ सुरक्षा व्यवस्था होगी। सीआरपीएफ, एसएसएफ , पीएसी, सिविल पुलिस की तैनाती की जा रही है। यहां आने वाले श्रद्धालुओं को कोई असुविधा नहीं हो, इसके लिए टैक्सी ड्राइवर, व्यापारी, नाव वालों से संवाद होगा। ये बातें सोमवार को यहां पहुंचे एडीजी जोन लखनऊ पियूष मोडिया ने कहीं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस किसी भी आयोजन को सफलता पूर्वक संपन्न कराने में सक्षम है। वो पुलिस लाइंस सभागार में आईजी प्रवीण कुमार, एसएसपी राजकरन नय्यर की मौजूदगी में सभी राजपत्रित अधिकारियों और थाना कोतवाली प्रभारियों समेत विभिन्न शाखाओं के अधिकारियों के साथ सुरक्षा-व्यवस्था की समीक्षा बैठक कर रहे थे। बैठक में यातायात व्यवस्था, पार्किंग, सुरक्षा समेत अन्य बिंदुओं पर विस्तार से जानकारी ली और जरूरी हिदायत दी। बैठक में विभिन्न प्रकार की पैरामिलिट्री फ़ोर्स के साथ अतिरिक्त पुलिस बल और संसाधनों की जरूरत आदि पर भी चर्चा हुई।

बैठक से पहले एडीजी जोन लखनऊ पियूष मोडिया ने 22 जनवरी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में पुलिस और पार्किंग व्यवस्था का किया स्थलीय निरीक्षण । प्राण प्रतिष्ठा समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश-विदेश के नामचीन हस्तियों समेत विभिन्न पंथ व संप्रदाय के प्रमुखों को आना है। आईजी के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि एडीजी जोन ने स्थलीय निरीक्षण कर कई जरूरी निर्देश दिए हैं। जो सुरक्षा के दृष्टिकोण से सार्वजनिक नहीं किए जा सकते।

Advertisements
इसे भी पढ़े  दुकान कब्जे को लेकर साधुओं ने व्यापारी भाईयों को किया मरणासन्न

Comments are closed.