शिक्षा प्रेरक संघ ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह का किया स्वागत

    प्रेरकों ने सांसद को मानदेय न मिलने का भी सौंपा ज्ञापन

    फैजाबाद। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का शिक्षा प्रेरक संघ किया जोरदार स्वागत राज्यसभा में उनकी मांगों को उठाने के लिए आभार व्यक्त किया।
          सांसद श्री सिंह लखनऊ से सिद्धार्थनगर जाते समय सहादतगंज हनुमानगढ़ी के पास बड़ी संख्या में शिक्षा प्रेरकों ने सांसद श्री सिंह का स्वागत किया और उनका आभार व्यक्त किया  सांसद श्री सिह के साथ प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिह भी थे । शिक्षा प्रेरक संघ के जिला अध्यक्ष बृजेश सिंह सुनील कुमार पांडे राकेश यादव के नेतृत्व शिक्षा प्रेरकों ने सांसद श्री सिंह को एक मांग पत्र भी सौंपा जिसमे 36 महीने से मानदेय का नमूना सरकारी तत्वों द्वारा उत्पीड़न किए जाने सहित कई समस्याओं को अवगत कराया।
           इस मौके पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी शिक्षा प्रेरकों के साथ है जरूरत पड़े तो सड़क से सदन तक उनके अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद संजय सिंह ने कहा कि महागठबंधन समय की मांग है नफरत की राजनीति को खत्म करने के लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना होगा हालांकि उन्होंने यह भी कहा आम आदमी पार्टी अभी तक किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं है पार्टी देशभर में सौ  लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी जिस की तैयारी पार्टी अपने स्तर से कर रही है। प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिह ने बताया कि शिक्षा प्रेरकों के मुद्दे को सांसद संजय सिंह ने राज्य सभा में उठाये थे ।
    इसे भी पढ़े  झोलाछाप के इंजेक्शन से युवक की मौत