The news is by your side.

रेलवे के एडीजी ने लिया अयोध्या जंक्शन का जायजा

अयोध्या।  रेलवे पुलिस के एडीजी ने मातहतों के साथ अयोध्या जंक्शन स्थित नए स्टेशन भवन, समेत कार्यक्रम स्थल व आसपास का बारीकी से जायजा लिया है और जरूरी हिदायत दी है। आज जनपद पहुंचे अपर पुलिस महानिदेशक राजकीय रेलवे पुलिस जय नरायन सिंह ने  अयोध्या जंक्शन पहुंच नए स्टेशन भवन परिसर स्थित पूरे प्लेटफार्म, सर्कुलेटिंग एरिया,पार्किंग,स्टेशन की ओर आने-जाने वाले मार्गों समेत चप्पे-चप्पे का निरीक्षण किया।

Advertisements

साथ आए पुलिस अधीक्षक रेलवे देव रंजन वर्मा से प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा और व्यवस्था, जिला पुलिस और प्रशासन से समन्वय आदि बिंदुओं पर विस्तार से जानकारी ली तथा ट्रेनों समेत पूरे परिसर की जाँच व तलाशी कराने और महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चाक-चौबंद सुरक्षा की हिदायत दी। राजकीय रेलवे पुलिस ने संसाधनों समेत फ़ोर्स की डिमांड की थी, जिसमें से मुरादाबाद ज़ोन से आवंटित फ़ोर्स जनपद पहुँच गई है, जबकि प्रयागराज ज़ोन से आवंटित फ़ोर्स के देर रात तक पहुँच जाने की उम्मीद है।

जीआरपी अयोध्या कैंट थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार राय ने बताया कि एडीजी रेलवे के निरीक्षण के दौरान पुलिस उपाधीक्षक रेलवे लखनऊ अनुभाग विकास पांडेय समेत जीआरपी के अधिकारी और जवान मौजूद रहे। एडीजी ने यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर प्लेटफार्म, ट्रेन व पार्किंग समेत पूरे रेलवे परिसर में सघन जाँच व तलाशी कराने और सख्त सुरक्षा का निर्देश दिया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  अद्भुत अयोध्या स्वीप पुस्तिका का हुआ विमोचन

Comments are closed.