सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को बदनाम करने की नियत से बंगला में तोड़-फोड़ की बात की गयी प्रचारित

बंगला प्रकरण में बदनाम करने में भूमिका निभाने वालों की कड़ी निन्दा

 लोक सभा चुनाव 2019 की तैयारी को लेकर सपा ने की बैठक

Advertisement

फैजाबाद। समाजवादी पार्टी की विशेष बैठक में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को बंगला प्रकरण में बदनाम करने में भूमिका निभाने वालों की कड़ी निन्दा की गयी। कहा गया कि राज्यपाल की सिफारिश के बावजूद प्रमुख सचिव के भ्रष्टाचार प्रकरण की चर्चा बन्द करने के लिये सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव के द्वारा बंगला खाली करने के कई दिन बाद राज्यपाल ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पर बंगले में तोड़-फोड़ पर कार्यवाही करने का पत्र राज्य सरकार को लिखा। कुछ मीडिया वालों ने बंगले में स्वीमिंग पुल को पाट देने का आरोप लगाया जबकि बंगले में स्वीमिंग पुल था ही नहीं। बैठक में कहा गया कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को मात्र बदनाम करने की नियत से बंगला में तोड़-फोड़ की बात को प्रचारित की गयी।
सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देश पर जिला कमेटी की आकस्मिक बैठक लोक सभा चुनाव 2019 की तैयारी के लिए की गयी। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गंगासिंह यादव और संचालन जिला सचिव बख्तियार खाँ ने किया। बैठक में मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विधान सभावार प्रभारी बनाये गये। गोशाईगंज के लिए जिला सचिव राम सुन्दर यादव, अयोध्या विधान सभा के लिये महानगर अध्यक्ष मो0 कमर राईन, बीकापुर के लिये जिला उपाध्यक्ष बाबूराम गौड़, रूदौली के लिये जिला उपाध्यक्ष निशात अली खाॅं व मिल्कीपुर के लिए जिला सचिव बख्तियार खाॅं को प्रभारी बनाया गया।
सपा जिलाध्यक्ष गंगासिंह यादव ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2019 के चुनाव के लिए अभी से पार्टी के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को लगने की जरूरत है। सबसे पहले बूथ कमेटी तैयार कर ली जाय। मतदाता सूची में नाम बढ़ाने का काम किया जाय। सेक्टर प्रभारियों की बैठक विधान सभा स्तर पर तथा बूथ प्रभारियों/बूथ लेबल एजेण्डों की बैठक जोन स्तर पर किया जाय।
बैठक को विधान परिषद सदस्य लीलावती कुशवाहा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि बूथ कमेटी में सभी जाति बिरादरी के लोगों को शामिल किया जाय।
पूर्व मंत्री आनन्दसेन यादव ने सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं में एकता की बात कही। पूर्व विधायक अभय सिंह ने अपनी विधान सभा क्षेत्र के सेक्टर प्रभारियों की बैठक 22 जून को प्रातः 10.00 बजे से तारून कार्यालय पर करने की बात कही।
बैठक में पूर्व मंत्री तेजनारायण पाण्डेय पवन, जिला उपाध्यक्ष बाबूराम गौड़ जिला उपाध्यक्ष निशात अली खाॅं, जिला सचिव मो0 असलम, जिला सचिव राकेश वर्मा, जिला सचिव राम बहादुर यादव, राम सुन्दर यादव, विधान सभा अध्यक्ष के0के0 पटेल, वेद प्रकाश यादव, छोटेलाल यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि विमल सिंह, ब्लाक प्रमुख्ख पप्पू सिंह, पूर्व ब्लाक प्रमुख अशोक सिंह, जिला पंचायत सदस्य दीपू सिंह, प्रेम नारायण यादव, प्रभारी छोटेलाल यादव, जय प्रकाश यादव, एजाज अहमद, राम अचल यादव आलू नेता, विनय मौर्य मोनू, अंसार अहमद बब्बन, अरविन्द यादव, इन्द्रसेन मौर्य, त्रिभुवन प्रजापति, फहीम अंसारी, सिकन्दर सिद्दीकी आदि उपस्थित थे।