The news is by your side.

प्राइवेट बस ने गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर

बस चालक गम्भीर कंडेक्टर व ट्रैक्टर चालक घायल

रूदौली। बिहार से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस ने गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर-ट्राली बीच रोड पर पलट कर दो हिस्सों में बंट गई जबकि यात्रियों से खचाखच भारी बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया बस में सवार चालक व कंडेक्टर बुरी तरह घायल हो गए गनीमत रही कि यात्रियों में कोई हताहत नही हुआ।
घटना कोतवाली अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर रौजागांव ओवरब्रिज के पास की है जहां गुरुवार की भोर यात्रियों से भरी बिहार से दिल्ली जा रही बस गन्ना लदी ट्राली से टकरा गई जिसमें बस में सवार चालक को गंभीर चोटें आई है और खबर लिखे जाने तक उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई थी ।वही कंडेक्टर भी बुरी तरह जख्मी हो गया ।जबकि ट्राली से गन्ना लादकर रौजागांव चीनी मिल जा रहे ट्रैक्टर चालक जगप्रसाद लोधी पुत्र खुशीराम निवासी ग्राम सरैठा थाना पटरंगा भी बुरी तरह घायल हो गए और ट्रैक्टर पर सवार उनके एक साथी को भी मामूली चोटें आई है।
सूचना पर मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक गुलाम रसूल व उपनिरीक्षक विनय कुमार यादव ने ग्रामीणों की सहायता से बस में फंसे चालक को बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रूदौली भिजवाया जहां बस चालक की हालत नाजुक देख डॉक्टरों से उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रिफर कर दिया और गंभीर रूप से घायल ट्रैक्टर ट्राली चालक को प्रथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल फैजाबाद भेजवाया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।
हल्का इंचार्ज गुलाम रसूल एवं उपनिरीक्षक विनय कुमार यादव ने बताया कि बस चालक की पहचान नही हो पाई है मौके पर पहुंच कर गाड़ियों को रोड से किनारे करवा दिया गया है अभी किसी की तरफ से कोई तहरीर नही मिली है।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.