in

दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोसाईगंज। थाना महराजगंज पुलिस ने दस दिन पहले इलाके की एक दलित युवती को घर में बंदकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान पिन्टू यादव उर्फ़ अभिषेक यादव नि0साईं की तकिया रसूलाबाद थाना महराजगंज अयोध्या के रूप में हुई। मामले में आरोपी के दो और साथी रिंकू यादव व मुलायम यादव अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। जिनकी तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है।

एसएचओ वीरेंद्रकुमार राय के मुताबिक़ आरोपी युवक को विल्हरघाट से गिरफ्तार किया गया।मालूम हो कि बीते3अक्टूबर को महराजगंज थाने के पूराबाजार पुलिस चौकी इलाके की एक22वर्षीय दलित युवती अपनी मौसी के घर जाने के लिए निकली थी। राह में पहले से ही घाट लगाये गाँव का ही निवासी पिंटू यादव ने उसे बुरी तरह से मारा और जबरन गाडी पर बिठाकर पूरा दिन इधर उधर घुमाता रहा। रात होने पर उसे अपने घर ले गया और पूरी रात उसके साथ दुराचार किया।दूसरे दिन पिंटू यादव का भाई रिंकू यादव अपने साथी मुलायम यादव के साथ आया उसकी वीडियो बनाते हुए धमकी दिया कि किसी को बताओगी तो वीडियो को वायरल कर देगा और जान से मार देगा।आरोपियों ने युवती का एक हाथ मारकर तोड़ भी दिया था। किसी तरह युवती उनके चंगुल से बचकर घर पहुंची और परिजनों के साथ थाना महराजगंज पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई लेकिन उसे न्याय नही मिला।युवती का आरोप था कि पुलिस मामले में युवती पर सुलह करने का दबाव बनाने लगी।

इसी बीच मामले की जानकारी एसएसपी शैलेशकुमार पांडे को हुई और मामले में आधी रात एसएसपी के आदेश पर केस दर्ज हुआ था।पुलिस ने पिंटू यादव,रिंकू यादव व मुलायम यादव निवासी रसूलाबाद के खिलाफ मु0अ0स0328/21धारा376,342,323,325,504,5063(2)(वी)के तहत केस दर्जकर आरोपियों की तलाश में टीम को लगाया गया था। एसएचओ ने बताया कि मामले में फरार चल रहे दो और नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है,जल्द ही उन्हें पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। आरोपी को गिरफ्तार करने में एसएचओ के साथ आरक्षी सूर्यप्रकाश चतुर्वेदी,संतोषकुमार व धर्मेन्द्रसिंह की भूमिका रही।

इसे भी पढ़े  जीआरपी के हत्थे चढ़ा ट्रेनों चोरी करने वाला शातिर

What do you think?

Written by Next Khabar Team

विश्व के लिए आकर्षण का केन्द्र बिन्दु होगा पांचवां दीपोत्सव

देवी जागरण में चली गोलियां, एक की मौत