The news is by your side.

पिकअप पलटी, लोगों ने पीएनसी को ठहराया जिम्मेदार

-पुल और संपर्क मार्ग के बीच में 20 फीट की गहराई होने के कारण बीते एक माह में तीन वाहन पलट कर हुए दुर्घटनाग्रस्त

मिल्कीपुर। मड़हा नदी पर निर्माणाधीन पुल की चढ़ाई कर रहा सब्जी लदा पिकअप वाहन पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।सुबह सात बजे हुई दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से किसान व ड्राइवर को गाड़ी से बाहर निकाला।दुर्घटना में गाड़ी पर बैठा किसान चोटिल हो गया।उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया।मड़हा पुल से सटे विट्ठलापुर संपर्क मार्ग और निर्माणाधीन पुल के बीच लगभग 20 फीट की ऊंचाई होने के कारण विट्ठलापुर से आने जाने वाले वाहन अक्सर चढ़ाई करते समय या उतरते समय दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं।

Advertisements

बीते एक माह में यह तीसरी बड़ी दुर्घटना है जिसमें सब्जी लदा वाहन पलट गया। विठलापुर गांव के किसान अरविंद चौहान जिनका टमाटर दुर्घटना में गिरकर नष्ट हो गया ने बताया कि आज की घटना से 15 दिन पहले ठीक इसी स्थान पर विठ्ठलापुर में संचालित एक निजी स्कूल का मैजिक वाहन स्कूली बच्चों व शिक्षिकाओं समेत पलट गया था।जिसमें एक शिक्षिका बुरी तरह से घायल हो गई थी।तथा एक माह पहले उक्त स्थान पर चढ़ाई करते समय एक लकड़ी लदा पिकअप वाहन भी पलट गया था जिसमें कई लोग चोटिल हुए थे।

विठलापुर गांव मड़हा नदी से घिरे होने के कारण यही सड़क एकमात्र मुख्य काली डामर सड़क है जो उसे बाकी दुनिया से जोड़ने का कार्य करती है। इसलिए गांव के लोग जोखिम भरे इस रास्ते पर आवागमन करने को मजबूर हैं।गांव के निवासियों ने कई बार पीएनसी के कर्मचारियों- अधिकारियों से गुहार लगाया है कि रास्ते के ढलान की ऊंचाई को कम किया जाए या संपर्क मार्ग को ऊंचा किया जाय परंतु जिम्मेदारों द्वारा आंख मूंद लेने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं और आवागमन कर रहे राहगीरों की जान हमेशा जोखिम में रहती है।

इसे भी पढ़े  हाजी फिरोज़ खान गब्बर ने जाना काजल निषाद का स्वास्थ्य हाल

 

Advertisements

Comments are closed.