The news is by your side.

विद्युत करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

-परिवार में मचा कोहराम

बीकापुर। विद्युत करंट की चपेट में आने से 45 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई। कोतवाली क्षेत्र के बछरामपुर के गोसांई का पुरवा निवासी रामचंद्र पुत्र राममिलन 45 वर्ष जो अपने ससुराल में रहते थे। रविवार दोपहर खेत में काम करने गए थे। बताया गया कि पड़ोसी खेत के किसान द्वारा छुट्टा पशुओं के लिए तार से की गई बैरिकेडिंग में विद्युत करंट प्रवाहित हो रहा था जिसके चपेट में रामचंदर आ गए। और गंभीर रूप से झुलस गए।

Advertisements

खेत में इर्द-गिर्द काम कर रहे लोगों ने दूर से देखा दौड़ करके आनन-फानन में किसी तरीके से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर ले गए। जहां पर इमरजेंसी में तैनात डॉ धर्मेंद्र कुमार रंजन द्वारा जांच पड़ताल के बाद मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर कोतवाली बीकापुर के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय पुलिस टीम के साथ मौके पर अस्पताल पहुंचे और परिजनों से पूछताछ किया। तथा पंचनामा करवा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय ने बताया कि तारीख मिलने और पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कानूनी कार्यवाही की जाएगी। अधेड़ की विद्युत करंट की चपेट में आने से हुई मौत से परिवार में कोहराम मच गया

Advertisements
इसे भी पढ़े  विद्युत करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

Comments are closed.