The news is by your side.

पत्नी व चचेरे भाइयों पर हत्या का मुकदमा दर्ज

मिल्कीपुर। मृतक युवक की मां की तहरीर पर तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा पुलिस ने किया दर्ज। कुमारगंज थाना क्षेत्र के पिठला गांव निवासी नीरज कुमार (25) की बीते चैबीस अप्रैल की रात अचानक तबीयत खराब हो गई तबीयत खराब होने की सूचना मृतक युवक की पत्नी आरती ने अपने चचेरे भाई राजकमल व लव कुश को इलाज कराने के लिए घर पर बुलाया सूचना मिलने के बाद चचेरे भाइयों ने पिठला गांव पहुंचकर अपने जीजा नीरज को इलाज के लिए इनायतनगर कस्बा स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए जिला चिकित्सालय ले जाने की सलाह दी। डॉक्टरों की सलाह मानते हुए उक्त लोगों ने नीरज को जिला चिकित्सालय अयोध्या में भर्ती कराया जहां पर इलाज होने के बावजूद भी हालात में कोई सुधार नहीं दिख रही थी जिसके चलते डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाने को कहा ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में नीरज मौत हो गई ।
मौत के बाद उक्त लोगों ने मृतक को लेकर पिठला गांव पहुंचे मृतक के परिजनों सहित ग्रामीणों ने उक्त लोगों को घेर लिया सूचना पर चैकी इंचार्ज एनडीए राजेश कुमार, एसआई अनिल कुमार हमराही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाते हुए शव का पंचायत नामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया। वहीं मृतक की मां विद्यावती की तहरीर पर पुलिस ने मृतक की पत्नी आरती पुत्री विक्रम व आरती के चचेरे भाई राज कमल व लव कुश निवासी डीह पूरे बीरबल थाना बल्दीराय जनपद सुल्तानपुर के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मृतका की मां ने तहरीर के माध्यम से पुलिस को बताया है कि मेरे बेटे नीरज को उनके चचेरे साले व उनकी पत्नी आरती इलाज के बहाने घर से ले जाकर कहीं रास्ते में मार दिया है।वहीं चैकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सत्यता का पता चल पाएगा ।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.