The news is by your side.

सांसद सांस्कृतिक मेधा प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

-सांसद लल्लू सिंह ने विजेता प्रतिभागियों को किया सम्मानित

अयोध्या। सांसद सांस्कृतिक मेधा प्रतियोगिता सोहावल प्राथमिक विद्यालय साल्हेपुर निमैचा में आयोजित हुई। आयोजित 6 प्रतियोगिता में क्षेत्र के विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया। पेटिंग प्रतियोगिता में अंकिता प्रथम गौरी यादव ने द्वितीय तथा दीपिका ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। निबंध लेखन में सूर्याशं श्रीवास्तव ने प्रथम स्थान, यश भारती ने द्वितीय तथा समर प्रताप सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

Advertisements

भाषण प्रतियोगिता में रूचि यादव ने प्रथम रिंकी निषाद ने द्वितीय तथा प्रिया रावत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। काव्य पाठ में विजय ने प्रथम, सुमित ने द्वितीय तथा निशा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बाल संसद गठन में कम्पोजिट विद्यालय करेरू प्रथम तथा पू.मा.वि. अरकुना द्वितीय , सांस्कृतिक कार्यक्रम में कम्पोजिट विद्यालय अरथर प्रथम प्रा.वि. पूरे रामदीन द्वितीय तथा प्रा.वि. साल्हेपुर निमैचा तीसरे स्थान पर रहा।

इस दौरान सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि सांसद सांस्कृतिक मेघा प्रतियोगिता प्रतिभावान छात्र-छात्रओं की प्रतिभाओं को आगे लाने के उद्देश्य से आयोजित की जा रही है। प्रतियोगिता से निरंतर और बेहतर करने का भाव मन में जाग्रत होता है। जिससे बच्चों की प्रतिभा में निखार आता है। पढ़ाई के साथ-साथ इस तरह की प्रतियोगिताओं के आयोजन से बच्चों का सर्वांगीण विकास होता है। इस दौरान शिक्षा विभाग के अधिकारी, भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता सहित संचालन समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

प्रतियोगिता संचालन समिति की बैठक आयोजित

अयोध्या। मिल्कीपुर सांसद सास्कृतिक मेघा प्रतियोगिता संचालन समिति की बैठक के कम्पोजिट विद्यालय किनौली में अयोजित हुई। जिसमें संचालन समिति के सभी सदस्यों ने भाग लिया। सांसद लल्लू सिंह ने बैठक में प्रतियोगिता को लेकर सभी की जिम्मेदारियां तय की गई। सदस्यों को जिम्मेदारियों की निर्वाहन के लिए सांसद ने निर्देशित किया।

Advertisements

Comments are closed.