The news is by your side.

छप्पर गिरने से दबकर मां-बेटे की मौत, बालक घायल

-विधायक राम चन्द्र यादव ने जताया शोक, मृतकों के आश्रित को आर्थिक सहायता प्रदान कराने को जिलाधिकारी से की वार्ता

मवई। रुदौली तहसील क्षेत्र अंतर्गत मवई ब्लाक के रसूल पुर मजरे कुशहरी में बुधवार की रात 12 बजे आयी तेज़ आंधी के कारण ईंट की दीवाल पर रखा छप्पर भरभरा कर गिर गया, जिससे छप्पर के नीचे लेटे 55 वर्षीय काशीराम पुत्र कालीदीन रैदास व 76 वर्षीय गंगा देई पत्नी कालीदीन की दबकर मौत हो गई, तथा घायल 11 वर्षीय दीपू पुत्र काशीराम को जिला अस्पताल बाराबंकी भेजा गया है।

Advertisements

घटना की सूचना पर रुदौली विधायक राम चन्द्र यादव ने स्थानीय प्रशासन से सम्पर्क कर तत्काल प्रभावी ढंग से बचाव कार्य के लिए वार्ता की जिस पर तुरंत ही सीओ रुदौली, थानाध्यक्ष मवई अपनी टीम के साथ पहुंच कर दीवार के मलबे को हटवा कर सभी को अस्पताल भेजवाया ।

विधायक ने जिलाधिकारी से वार्ता कर दैवीय घटना में मृतकों के आश्रित परिजनों को अनुमन्य आर्थिक सहायता प्रदान कराने को कहा जिस पर जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी रुदौली को अनुमन्य आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए। जिसके तहत मृतक गंगा देई के आश्रित को 4 लाख रुपए तथा काशी राम के आश्रितों को (दैवीय आपदा व कृषक दुर्घटना बीमा योजना के धनराशि को मिला कर) 9 लाख रुपए की धनराशि प्रदान की जाएगी।घायल दीपू का इलाज होगा।

विधायक श्री यादव ने दैवीय आपदा में मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि दुःख की घडी में हम साथ हैं और परिवार की हर संभव मदद कराने का हमारा प्रयास रहेगा।

Advertisements

Comments are closed.