कपड़ा सिलाने गयी किशोरी के साथ दुराचार

    मां की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

    Advertisement

    फैजाबाद। हैदरगंज कोतवाली क्षेत्र के जाना बाजार में दिन दहाड़े कमरे में बंद कर दुराचार किया गया। पीड़िता की मां की तहरीर पर हैदरगंज कोतवाली में रिर्पोट दर्ज कर मुख्य दुराचारी व उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गयी है।
    क्षेत्राधिकारी बीकापुर अरविन्द चैरसिया ने बताया कि पछियाना मान का पुरवा निवासिनी पीडिता की मां सुनीता (काल्पनिक नाम) की पुत्री 30 जुलाई को दोपहर 12 बजे जाना बाजार कपड़ा सिलवाने दर्जी के यहां गयी थी वह जाना बाजार में अपनी बुआ की यहां जा रही थी तभी रास्ते में शहजाद पुत्र शरीफ चिकवा, आरिफ पुत्र ताज मोहम्मद, सानू व अनूप सोनी ने उसे घेर लिया और खींचकर जाना बाजार स्थित एक कमरे में ले गये। शहजाद और सानू ने बाहर से कमरे के दरवाजे पर ताला लगा दिया और आरिफ ने दुराचार किया।
    शोर शराबा सुनकर जब लोग इकट्ठा होने लगे तो किशोरी को छोड़कर सभी लोग भाग खडे़े हुए किशोरी ने इस मामले की जानकारी अपनी मां को दिया तो मां ने हैदरगंज कोतवाली में जाकर दुराचार की तहरीर दी। हैदरगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राम आसरे यादव ने बताया है कि आरोपी युवकों को पकड़ने के लिए दबिस डाली जा रही है परन्तु अभी तक कोई आरोपी पकड़ा नहीं जा सका।
    प्रकरण दो धर्मो के बींच होने के कारण पुलिस पूरी तरह सक्रिय हो गयी है और उम्मीद है जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

    इसे भी पढ़े  पाक्सो एक्ट में वांछित गिरफ्तार