The news is by your side.

मीना सिंह बनी क्षत्रिय महिला सभा की ब्लाक अध्यक्ष

– अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद की हुई बैठक

सोहावल। अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद की बैठक विकास खण्ड के माँ ज्वाला के स्थान पर सत्यनाम सिंह के नेतृत्व में हुई। जिसकी अध्यक्षता कमेटी के ब्लाक संरक्षक तेज बहादुर सिंह ने की,सभा के मुख्य अतिथि क्षत्रिय समाज के जिला अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह रहे। अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद के जिला महामंत्री सूर्यभान सिंह क्षत्रियों को एकजुट होने का आह्वान करते हुए सोहावल ब्लॉक कमेटी का गठन किया।

Advertisements

जिसमें सत्यनाम सिंह को ब्लॉक अध्यक्ष घोषित किया जाता है।उन्होंने कहा कि बहुत कोशिश के बाद भी हमारे क्षत्रिय बन्धु एक सूत्र में नही बंध पा रहे हैं।हम लोगों को एक होना होगा।जिससे हमारा समाज आगे बढ़ पायेगा।जिला अध्यक्ष ने उपस्थित स्वजातीय बन्धुओं को बताया कि लगभग सारे जिलों में महाराणा प्रताप की मूर्ति लगी है। अपना अयोध्या एक ऐसा जिला है। जहाँ आज तक अपने पूर्वज महाराणा प्रताप की मूर्ति नहीं लगी है। जिसके लिए हमने जमीन के लिए शासन प्रशासन से लड़ाई लड़ी।

अब जाकर अयोध्या जिला प्रशासन जमीन देने को तैयार हुआ है। आप लोगों से अनुरोध है कि भूमि पूजन और अनावरण के दिन आप लोग भारी संख्या में अयोध्या जरूर पहुचे।इस अवसर पर ब्लॉक संरक्षक तेज बहादुर सिंह जिला उपाध्यक्ष कुलदीप सिंह धर्मेंद्र सिंहअनिल सिंह सुनील अनिल सिंह सुरेश सिंह बाबा कृष्ण कुमार सिंह बबलू सिंह ज्ञान स्वरूप सिंह अशोक सिंह सहित बड़ी संख्या में क्षत्रिय बंधु मौजूद रहे।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  मिलेट्स लोगों के स्वस्थ्य जीवन का आधार : प्रो. अशोक मित्तल

Comments are closed.