The news is by your side.

स्नातक व परास्नातक सम सेमेस्टर परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि 22 मई तक

-अविवि की स्नातक एवं परास्नातक सम सेमेस्टर की परीक्षाएं जुलाई प्रथम सप्ताह में

अयोध्या। डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की स्नातक एवं परास्नातक सम सेमेस्टर की परीक्षाएं जुलाई माह के प्रथम सप्ताह से कराई जायेगी। विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो0 प्रतिभा गोयल के आदेश पर विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि घोषित की गई।

Advertisements

विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालयों के छात्र-छात्राएं 22 मई, 2023 तक ऑनलाइन परीक्षा फार्म भर सकेंगे। वही 23 मई तक पूरित परीक्षा फार्म महाविद्यालयों में जमा कर सकेंगे। इसी तिथि में महाविद्यालयों को परीक्षा फार्म में संशोधन के साथ सत्यापित करना होगा। विश्वविद्यालय के मीडिया प्रभारी डॉ0 विजयेन्दु चतुर्वेदी ने परीक्षा नियंत्रक उमानाथ के हवाले से बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा बीए. बीएससी, बी.कॉम एवं एम.ए., एमएससी, एम.कॉम. की सम सेमेस्टर की परीक्षाएं जुलाई माह के प्रथम सप्ताह में कराने की तैयारी है।

छात्र-छात्राओं को ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरने के लिए सर्वप्रथम विश्वविद्यालय की वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट आरएमएलएयू एग्जाम डॉट इन पर जाकर पूर्व सेमेस्टर के अनुक्रंमाक अंकित करना होगा। उसके उपरांत परीक्षा फार्म को पूरित करने के बाद दो प्रतियों में परीक्षा फार्म की प्रिंट निकलवाने के साथ एक प्रति महाविद्यालय में 23 मई तक जमा करनी होगी।

किसी भी छात्र-छात्रा के ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरते समय त्रुटि होने पर महाविद्यालय द्वारा संशोधन किया जायेगा। यदि किसी महाविद्यालय द्वारा त्रुटिपूर्ण परीक्षा फार्म सत्यापित किया जाता है तो इसकी जिम्मेदारी महाविद्यालय की होगी। मीडिया प्रभारी ने बताया कि उक्त सूचना से समस्त महाविद्यालयों के प्राचार्यों को अवगत करा दिया गया है।

Advertisements

Comments are closed.