The news is by your side.

रुपये की लालच में हुई किशोर की हत्या

एक युवक को पुलिस द्वारा पकड़ने पर पीड़ित परिवार ने किया विरोध मौके पर पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद आनन्द सेन व सयुस अध्यक्ष अनूप सिंह ने पीड़ित परिवार के पक्ष में की सभा

Advertisements

एक आरोपी को मुख्य अभियुक्त बताकर पुलिस ने भेजा जेल

सोहावल ।रौनाही थाना क्षेत्र के बेनीपुर रौनाही गांव निवासी सन्दिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए 15 वर्षीय किशोर विशाल यादव की हत्या को लेकर गांव व सोहावल चौराहा के आसपास पुलिस के विरुद्ध जबरदस्त आक्रोश बुधवार को दिखायी पड़ा।सुबह से पीड़ित परिवार के दरवाजे ग्रामीणों की भीड़ जमा होने लगी। दोपहर तक पोस्टमार्टम के बाद शव आते ही सोहावल चौराहे पर सड़क जाम करने की रणनीति तैयार हो गयी। परिवार के दरवाजे सपा नेताओं का जमावड़ा हुआ। पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद सपा नेता अनूप सिंह भी पहुच गये। सभी ने पीड़ित परिवार के पक्ष में आवाज उठायी और पुलिस व शासन प्रशासन को कोसा।आरोप लगाया कि पुलिस भाजपा नेताओं के दवाव में नामजद आरोपियों की जगह एक निर्दोष को जेल भेजने की तैयारी में है।दोषियों आरोपियों को बचाया जा रहा है।इस बीच पुलिस ने भी आसपास के आधा दर्जन थानों की पुलिस एक टुकड़ी पी ए सी लगाकर सोहावल चौराहे से बेनीपुर तक पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया।नेताओं के जाते ही पोस्टमार्टम हाउस से मृतक के घर पहुचे शव को सरजू तट पर परिवारीजनों व ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में अन्तिम संस्कार कर दिया।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय कुमार ने पत्रकारों से मख़ातिब होते हुए बताया कि किशोर बालक की हत्या का खुलासा हो गया है। उरई जालौन तोप खाना निवासी पवन यादव उर्फ नन्हू ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए 50 हजार रुपये की लालच में विशाल यादव की हत्या की है।इसकी माँ को कैंसर है। इलाज के लिए पैसों की लालच में आकर हत्या कर दी है।

Advertisements

Comments are closed.