The news is by your side.

फोटोग्राफी कराने के नाम पर बुलाकार मारपीट कर की थी लूट

-पुलिस ने कैमरा व कागजात के साथ पांच को किया गिरफ्तार

अयोध्या। कोतवाली अयोध्या पुलिस ने चोरी और साजिश के आरोप में पांच को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी का डेढ़ लाख कीमत का डिजिटल कैमरा सेट, पैन कार्ड, एचडीएफसी बैंक पासबुक, आधार कार्ड व कैमरे के बिल की छाया प्रति बरामद की है। पीड़ित कोतवाली के लक्ष्मणघाट निवासी अजय पांडेय के साथ 18 दिन पूर्व फोटोग्राफी कराने के नाम पर बुला महोबरा बाजार के निकट एक जलपान गृह के सामने मारपीट कर झोला छीन लिया गया था।

Advertisements

हांलाकि पुलिस ने आरोपियों का पुख्ता सुराग मिलने के बाद चोरी की रिपोर्ट बुधवार को दर्ज की। गुरुवार को अयोध्या कोतवाल मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस ने सुबह लगड़वीर चौराहा के पास से पीड़ित के क्षेत्र के प्रशान्त तिवारी हालपता वैदेही मंदिर राम की पैड़ी थाना कोतवाली अयोध्या मूल निवासी गभौरा थाना तरबगंज जनपद गोण्डा, धीरज सोनकर निवासी चक्रतीर्थ थाना रामजन्मभूमि, आशुतोष विश्वकर्मा निवासी निकट रानोपाली रेलवे क्रासिंग व नीरज कुमार निवासी गंगाप्रसाद इण्टर कालेज स्कूल के पास रानोपाली कोतवाली अयोध्या और अंकित राज गौतम निवासी मोतीझील कालोनी थाना बाजार खाला, लखनऊ को गिरफ्तार किया है।

इनके पास से चुराया गया सारा सामान बरामद हो गया है और रकम 3 हजार रूपये इन्होने खर्च कर दी थी। आरोपियों का चालान किया गया है।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  54 फैजाबाद लोकसभा : मतदान केन्द्रों पर पहुंची पोलिंग पार्टियां

Comments are closed.