The news is by your side.

बबलू खान के समर्थन में उतरे हिन्दू संगठन, मांगी सुरक्षा

-हनुमानगढ़ी के संत राजू दास ने मौलाना के खिलाफ उठाई जांच की मांग

अयोध्या। कोतवाली अयोध्या के मिर्जापुर माफी स्थित बिलाल मस्जिद के इमाम अल्ताफ हुसैन ने शनिवार को प्रदर्शन कर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा था। जिसमें उन्होंने भाजपा नेता बबलू खान के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। भाजपा नेता बबलू खान में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया था। इसी मामले को लेकर रविवार को तमाम हिंदू संगठन बबलू खान के पक्ष में लामबंद बंद होकर संयुक्त रूप से एक प्रेसवार्ता किया। हिन्दूवादी संगठनों के पदाधिकारियों ने बिलाल मस्जिद के इमाम द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया है।

Advertisements

अयोध्या हनुमानगढ़ी के संत राजू दास ने बताया कि हम कंधे से कंधा मिलाकर बबलू खान के साथ हैं। बबलू खान ने हिंदू भाई चारे की मिसाल पेश कर अयोध्या में सामंजस्य का माहौल बनाया है। मेरा सरकार से निवेदन है कि जो मौलाना बबलू खान को धमकी दे रहा है, उसके ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। अगर जिला प्रशासन मौलाना के खिलाफ कार्यवाही नहीं करता तो हम सभी एक होकर मौलाना को शहर से निकालने का काम करेंगे।

वहीं शिवसेना के नेता संतोष दूबे ने कहा कि जो व्यक्ति मुस्लिम होकर राम मंदिर निर्माण में कार्य सेवा की हो, वह कभी गलत नहीं हो सकता। मेरी केंद्र और राज्य सरकार से मांग है कि मौलाना की जांच हो। तो वही वरिष्ठ भाजपा नेता और मित्र मंच के प्रमुख शरद पाठक बाबा ने बताया कि बबलू खान वही शख्स हैं, जिन्होंने राम मंदिर आंदोलन में हजारों मुस्लिमों को राम मंदिर के पक्ष में इकठ्ठा किया था और उनके खिलाफ एक कट्टरपंथी मौलाना द्वारा बदनाम कराए जाने का कार्य कर रहा है। मौलाना पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Advertisements

Comments are closed.