The news is by your side.

हिंदी फिल्म ‘दशमी’ का पोस्टर लॉन्च, 16 को होगी रिलीज

-सामाजिक बुराइयों को इंगित करते हुए बनाई गयी है फिल्म

अयोध्या। आगामी 16 फ़रवरी को रिलीज हो रही हिंदी फिल्म दशमी का पोस्टर लॉन्च किया गया। वही अयोध्या शहर के सिविल लाइन स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता के दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर डायरेक्टर व कलाकारों ने लॉन्च पोस्टर किया। पोस्टर लॉन्चिंग के मौके पर प्रोड्यूसर डायरेक्टर राइटर व फिल्म के कलाकार मौजूद रहे। इस फिल्म में ऐश्वर्या, मनोज सिंह टाइगर व संजय पांडे मुख्य भूमिका में, फिल्म में सामाजिक बुराइयों को इंगित किया गया है।

Advertisements

प्रेस वार्ता के दौरान फिल्म निर्देशित शांतनु तांबे ने बताया कि कब तक कलयुग में त्रेतायुग के रावण को जलाते रहेंगे, अब कलयुग के रावण को जलाने का समय इस फिल्म में निर्देशित किया गया। यह फिल्म 16 जनवरी को संपूर्ण भारत में रिलीज हो रही। फिल्म के सभी ट्रेलर और गाने आ चुके हैं। जिस तरह से बलात्कार की जो वारदाताए हो रही है।

उसी को लेकर हमने ये फ़िल्म बनाई। उन्होंने बताया कि यहा फिल्म लखनऊ, कानपुर, मलियाबाद औऱ अयोध्या शूटिंग की गई और एक छोटा सा हिस्सा हमने मुंबई में शूट किया था।वही दशरथगद्दी के महंत बृजमोहन दास ने फिल्म के प्रोड्यूसर डायरेक्टर राइटर व फिल्म के कलाकारो को प्रभु श्री राम की नगरी से फिल्म की लांचिंग को लेकर आशीर्वाद दिया.उन्होंने कहा कि दशमी नाम से सबको पता चल जाता है कि दशमी फिल्म का मतलब हुआ बुराई का अंत और सच्चाई की जीत। इस फिल्म के जरिये इन सभी लोगो ने दिखाने का काम किया है।

 

Advertisements

Comments are closed.