The news is by your side.

जीआरपी ने शातिर को किया गिरफ्तार

-चोरी के तीन मामलों का सामान बरामद

अयोध्या। राजकीय रेलवे थाने की पुलिस टीम ने गुरुवार की सुबह रेलवे स्टेशन परिसर से एक युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक के पास से चोरी के तीन मामलों से जुड़ा सामान और नकदी बरामद की है। दर्ज मामलों में बरामदगी की धारा बढ़ाते हुए पकड़े गए आरोपी का चालान किया है।

Advertisements

थाना जीआरपी अयोध्या कैन्ट के प्रभारी निरीक्षक सूर्य प्रकाश शुक्ल ने बताया कि रेल यात्रियों के साथ अपराध और अपराधियों पर रोकथाम के लिए गठित पुलिस टीम ने गुरुवार की सुबह रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 के पश्चिमी छोर जक्शन बोर्ड के पास से एक 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में इसने अपना नाम-पता बजरंगी बेलदार उर्फ महेश निवासी कुढ़ा केशवपुर दर्शननगर कोतवाली अयोध्या बताया।

जामा तलाशी में इसके पास से रियलमी कम्पनी का एक मोबाइल और कुल कुल 5730 रूपये मिला। जिसके बाबत महेश ने बताया कि यह चोरी से हासिल हुआ है और उसने करीब 2-3 माह पूर्व सद्भावना एक्स, छपरा लखनऊ एक्सप्रेस व साबरमती एक्सप्रेस से यात्रियों का लेडीज पर्स,पैसे,आभूषण, मोबाइल आदि सामान पार कर दिया था।

उन्होंने बताया कि तीनों मामलों में पीड़ितों की ओर से अज्ञात के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पकड़े गए महेश के खिलाफ पहले से जीआरपी में चोरी और बरामदगी के कुल आठ केस पंजीकृत मिले हैं। उसका चालान कर लखनऊ रेलवे की अदालत पर प्रस्तुत करने के लिए रवाना किया गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  स्वामी जानकी शरण के जीवन पर रचित पुस्तक झुनकी चरित पुस्तक का हुआ  विमोचन

Comments are closed.