कृषक उपहार योजना के तहत निकाला गया ईनामी ड्रा

फैजाबाद की मंत्रा देवी व बाराबंकी के जय शंकर को उपहार में मिलेगा 35 एचपी ट्रैक्टर

फैजाबाद। कृषि उत्पादन मण्डी समिति सभाकक्ष में कृषक उपहार योजना के तहत ईनामी बम्पर ड्रा निकाला गया। बम्पर ड्रा में सम्भाग की मण्डी समितियों से किसानों को दिये गये कूपनो को संग्रहित कर लाट्री पद्धति से ड्रा निकाले गये। ड्रा में फैजाबाद की मंत्रा देवी व बाराबंकी के जयशंकर को 35 हार्सपावर का ट्रैक्टर निकला।
मण्डी समिति के उपनिदेशक प्रशासन/विपणन शिवमंगल सिंह चंदेल ने बताया कि मण्डी समितियों में कृषि उत्पाद लाने वाले किसानों को कूपन दिये जाते हैं जिसे वर्ष में एक बार ईनामी ड्रा निकालकर भाग्यशाली किसानों को उपहार दिया जाता है। त्रैमासिक (अप्रैल 2017 से जून 2017) को निर्गत कूपनों के निकाले गये ड्रा में जनपद गोण्डा के प्रयाग दत्त को 8 एचपी का पम्पिंग सेट, रामचन्द्र सिंह को पावर स्प्रेयर, बनवारी को हस्त चालित पंखा, जाफरगंज के मो. लईक खां को पावर स्पे्रयर, बहराइच के भीमदेव व धनन्जय सिंह को हस्त चालित पंखा मिला। चतुर्थ त्रैमासिक (जुलाई 2017 से दिसम्बर 2017) को निर्गत कूपन के ड्रा में बाराबंकी के गुरू प्रसाद को पम्पिंग सेट 9 एचपी, गोण्डा के संजीव कुमार व जाफरगंज के गया प्रसाद को पावन स्प्रेयर, बहराइच के वशिष्ट नारायण शुक्ला, बाराबंकी के ओम प्रकाश व गोण्डा के राजेन्द्र प्रसाद को हस्तचालित पंखा मिला।
छमाही बम्बर (अप्रैल 2017- सितम्बर 2017) के जो कूपन निकाले गये उसमें फैजाबाद की मंत्रा देवी को ट्रैक्टर 35 हार्सपावर, गोण्डा के चन्द्रभान व बाराबंकी के अनिल कुमार को पावर ट्रिलर, गोण्डा के उमाशंकर सिंह, बाराबंकी के अनिल कुमार, बहराइच की तीरथ देई व सूर्यपती देवी को पावर ड्राइवन हार्वेस्टर डीपर निकाला। प्रथम त्रैमास (अक्टूर 2017 से दिसम्बर 2017) के जो कूपन निकाले गये उसमें जायस के पिटई को पम्पिंग सेट 8 एचपी, बाराबंकी के मनोेज कुमार व फैजाबाद के छोटेलाल पाण्डेय को पावर स्प्रेयर, जाफरगंज के अतीक खां व बहराइच के गोपाल सिंह व सुरेन्द्र सिंह को हस्तचालित पंखा निकला है। द्वितीय त्रैमास (जनवरी 2018 से मार्च 2018) के जो कूपन निकाले गये उसमें फैजाबाद के संजय कुमार को पम्पिंग सेट, फैजाबाद की शिवदेवी व सुल्तानपुर के ग्राम सिंगारपुर को पावर स्पे्रयर, गोण्डा की सावित्री देवी, बहराइच के ध्रुव कुमार सिंह व मो. हुसैन को हस्तचालित पंखा निकला है। छमाही बम्बर ड्रा (अक्टूबर 2017 से मार्च 2018) से जो कूपन निकाले गये उसमें बाराबंकी के जयशंकर को ट्रैक्टर 35 एचपी, बाराबंकी के बाबूराम व फैजाबाद के कमल कुमार पाण्डेय को पावर ट्रिलर , बाराबंकी के उपेन्द्र, बहराइच के दशरथ व जायस के रमेश कुमार सिंह को पावर ड्राइवेन हार्वेस्टर रीपर निकला है।

इसे भी पढ़े  11 महीने बाद चहक उठा विद्यालय, स्कूलों में लौटे नन्हे कदम

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More