The news is by your side.

बीजेपी सरकार से आम जनता त्रस्त : अनूप नाग

कहा-कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों के कर्ज को माफ करने के साथ बेरोजगारों को नौकरी दिलाने की होगी गारंटी

Advertisements

गोसाईगंज-अयोध्या गोसाईगंज कस्बे के शगुन मैरिज हाल में छत्तीसगढ़ के अंतःगढ़ के विधायक अनूप नाग ने प्रेस कांफ्रेंस किया । इसके पहले मौजूद कांग्रेस कमेटी के लोगो ने फूलमाला पहना कर उनका स्वागत किया। पत्रकारों से मुखातिब अनूप नाग ने कहा कि वर्तमान बीजेपी सरकार में बेरोजगार किसान महिलाएं उद्योग धंधे व्यापारी सहित पूरा मानव समाज त्रस्त हैं।

इनसे निजात पाने के लिए जनता कांग्रेस पार्टी की तरफ आशा भरी नजरों से देख रही है। आने वाले समय में हमारी अगुआ प्रियंका गांधी के नेतृत्व में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए प्रतिबद्ध है। लंबे अरसे के बाद कांग्रेस पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ रही है।उसका किसी भी पार्टी के कोई गठबंधन नहीं है, परिणाम आश्चर्यचकित करने वाला होगा। कांग्रेस की सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ के तर्ज पर किसानों को फसल 25 सौ रुपए कुंतल खरीदी जाएगी। किसानों के कर्ज को माफ करने के साथ बेरोजगारों को नौकरी दिलाने की गारंटी, 8लाख महिलाओं को रोजगार देने की निशुल्क आवेदन, व परीक्षा केंद्र तक निशुल्क पहुंचने की व्यवस्था करेगी।

महिलाओं को साल भर में तीन पैक कैलेंडर मुफ्त दिया जाएगा।उक्त अवसर पर वरिष्ठ कांगेसी नेता ईश्वरदास जायसवाल,श्रीमती शारदादेवी,अहमदकुरैशी,शकील रहमानी,भगौतीप्रसाद,आशीष गुप्ता,मनोज जायसवाल(सीजर),रामप्रताप सिंह,कमलेश गुप्त सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  ऑर्थो केयर क्लीनिक का हुआ शुभारंभ

Comments are closed.