The news is by your side.

विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, तीन भर्ती

– पांच के खिलाफ बलवा, मारपीट, जानलेवा हमला आदि की धारा में केस दर्ज

अयोध्या। रौनाही थाना क्षेत्र में एक मस्जिद के प्रबंधकीय विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में घायल तीन लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने एक पक्ष की शिकायत पर पांच के खिलाफ बलवा, मारपीट, जानलेवा हमला आदि की धारा में नामजद केस दर्ज किया है।

Advertisements

पुलिस को दी गई शिकायत में कोला गांव निवासी लाल मोहम्मद पुत्र अमी उल्ला का कहना है कि वह दरगाह मस्जिद का सदर है। मस्जिद के इंतजामिया कमेटी में बेलाल अहमद पुत्र अतीक अहमद को निकालना चाहता है। इसी रंजिश को लेकर शुक्रवार की देर शाम जब वह घर लौट रहा था तो रास्ते में रसूलपुर मोड़ पर घात लगाकार बैठे बेलाल अहमद, उसके भाई नज्जन तथा सद्दाम हुसैन, तलहा जमाल व जमाल अशरफ आदि ने लाठी-डंडा व कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया तथा कट्टे से फायर किया।

वह भागकर घर में घुसा तो हमलावरों ने घर में घुसकर उसे तथा सलमा, नसीर, मतीन को भी मारापीटा, कुल्हाड़ी के प्रहार से सलमा व नसीर के सिर में गंभीर चोट आई।    थाना प्रभारी रौनाही संतोष कुमार का कहना है कि एक पक्ष की शिकायत पर पांच के खिलाफ बलवा, मारपीट, जानलेवा हमला आदि की धारा में केस दर्ज किया गया है। घायलों को उपचार के लिए भेजवाया गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  रुदौली ब्लॉक प्रमुख शिल्पी के आवास पर गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट, बाल-बाल बचीं

Comments are closed.