The news is by your side.

विकास कार्यो से डरे विपक्षी नही तय कर पा रहे प्रत्याशी : संजीव सिंह

भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का जिलाध्यक्ष ने किया उद्घाटन

Advertisements


अयोध्या। भाजपा प्रत्याशी डॉ अमित सिंह चौहान ने बीकापुर में आज अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया है इस अवसर पर सभी नेताओं ने और कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रत्याशी डॉ अमित चौहान के पक्ष में घर घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाने का संकल्प लिया बीकापुर में आयोजित इस कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र में अच्छा विकास हुआ है विकास के अभूतपूर्व कार्य हुए उन्होंने कहा कि विकास के बल पर भारतीय जनता पार्टी बहुत बड़े अंतर से चुनाव जीतेगी ।

संजीव सिंह ने कहा कि आदरणीय विधायक शोभा सिंह चौहान के द्वारा बीते 5 वर्षों में किए गए विकास कार्यों से डर करके कुछ विपक्षी दल अभी तक अपना प्रत्याशी घोषित करने का साहस नहीं दिखा पाए हैं यह बताता है कि भारतीय जनता पार्टी बहुत बड़े अंतर के साथ बीकापुर की विधानसभा में अपना परचम लहराने जा रही है । भाजपा प्रत्याशी डॉ अमित सिंह चौहान ने कहा कि बीकापुर विधानसभा सहित संपूर्ण प्रदेश में माहौल भाजपा के पक्ष में है। कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह है और इसी का परिणाम है कि प्रदेश में एक बार पुनः भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

चुनाव आयोग की ओर से जारी कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए सीमित संख्या में टोली बनाकर कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की जन उपयोगी योजनाओं को पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।इस अवसर पर मिल्कीपुर विधायक गोरखनाथ बाबा,मंडल अध्यक्ष कमलेश सिंह,बीरभान सिंह,विवेक सिंह मोनू, जिलामहामंत्री राघवेंद्र पांडे, राधेश्याम त्यागी,कृष्ण कुमार पांडे खुन्नू पांडेय,पवन चौरसिया,सुशील मिश्रा, समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Advertisements

Comments are closed.