The news is by your side.

आबकारी टीम ने कच्ची शराब के खिलाफ चलाया अभियान

– 40 लीटर कच्ची शराब व 8 क्विंटल लहन कराया नष्ट

Advertisements

गोसाईगंज। तहसील दिवस में ग्रामीणों की शिकायत का असर अब रंग लाने लगा है। थाना महराजगंज इलाके के गांव मड़ना में कार्रवाई लगातार जारी है। सोमवार को एक बार फिर आबकारी विभाग की टीम ने गांव में दबिश दी और लहन, कच्ची शराब व भट्ठियों को नष्ट कराया। हालांकि मौके पर कोई आरोपी तो नहीं मिला, लेकिन केस जरूर फ़ाइल किया गया है।

जिला आबकारी अधिकारी अतुल चन्द्र द्विवेदी व सहायक आबकारी आयुक्त प्रवर्तन -1 बीबी सिंह के निर्देशन पर में हरीन्द्र कृष्णन, आबकारी निरीक्षक, सदर अयोध्या, राजेश यादव, आबकारी निरीक्षक मिल्कीपुर और आलोक कुमार सिंह आबकारी निरीक्षक प्रवर्तन दृ एक की टीम द्वारा ग्राम मड़ना में दबिश दी गयी। गांव के निकट नदी के दोनों किनारों पर तलाशी के दौरान 40 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद हुई और 8 क्विंटल लहन मौके पर नष्ट करने के साथ ही छह भट्ठियाँ भी तोड़ी गयी और एक केस सुसंगत धाराओं में दर्ज किया गया।

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व सदर तहसील दिवस के दौरान गांव में चल रहे अवैध शराब के कारोबार की शिकायत गाँव के लोगो ने की थी। अधिकारियों ने पुलिस विभाग को तत्काल एक्शन लेते हर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। तब से तकरीबन चार से पांच बार गांव में आबकारी विभाग दबिश देकर कच्ची शराब व भट्ठियों को नष्ट कराया जा चुका है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  योग शपथ में उत्तर प्रदेश बनायेगा रिकार्ड : प्रो. प्रतिभा गोयल

Comments are closed.