The news is by your side.

हाई लॉस फीडर अभियान में विद्युत विभाग ने वसूले 3 लाख 22 हजार

-18 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ बिजली चोरी का मुकदमा

मिल्कीपुर। हाई लॉस फीडर अभियान के तहत मुख्य अभियंता अयोध्या के निर्देश पर मिल्कीपुर उपकेंद्र के अंतर्गत बल्दीराय फीडर के 23 गांवों में एक साथ मीटर सेक्शन टीम, विजिलेंस टीम एवं उपखंड अधिकारी मिल्कीपुर अमित सिहं व उपखंड अधिकारी कुमारगंज संतोष कुमार ने विद्युत कर्मियों की संयुक्त टीम के साथ मेगा चेकिंग अभियान चलाया ।

Advertisements

जिसमें उपभोक्ताओं को मीटर रीडर द्वारा सही बिल सही समय पर दिए जा रहे है या नही की जांच कराई गई, उपभोक्ताओं की मीटर संबंधी समस्याओं पर तत्काल मीटर विभाग की टीम द्वारा 75 मीटर भी स्थापित कराए गए तथा उपभोक्ताओं को बिल की सही जानकारी मैसेज के माध्यम से प्राप्त होती रहे इसके लिए स्थल पर ही 527 केवाईसी भी अपडेट कराया गया।

बकायेदार उपभोक्ताओं को बिल जमा करने हेतु प्रेरित किया गया तथा बिजली बिल समय पर न जमा करने वाले राजेश कुमार, धर्मराज, शिव बरन यादव, राम प्रताप, जागेश्वर सिंह सहित 35 उपभोक्ताओं पर धारा 138 बी के तहत कार्यवाही की गई। अधिशासी अभियंता एस एन यादव ने बताया कि 2 दर्जन से अधिक गांवो में अभियान के तहत बिना कनेक्शन बिजली उपभोग करने वाले 18 लोगों पर धारा 135 की प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई 5 प्रकरण स्टोर रीडिंग के भी पाए गए जिसमें बिलिंग एजेंसी के विरुद्ध कार्यवाही ही करते हुए । मेगा अभियान के तहत 3 लाख 22 हजार की राजस्व वसूली भी कराई गई ।

Advertisements
इसे भी पढ़े  दबंगों ने दो युवकों को खंभे में बांधकर पीट, एक की मौत, दूसरा बेहोश

Comments are closed.