The news is by your side.

डंपर और मोटरसाइकिल में टक्कर, लगी आग, एक की मौत

अयोध्या। रायबरेली हाईवे पर गुरुवार को भोर एक डंपर और मोटरसाइकिल में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई ।आग की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत हुई है,जबकि डंपर का चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है।

Advertisements

बताया गया कि भोर में एक डंपर अयोध्या से रायबरेली की ओर अपने निर्धारित पटरी के बजाय गलत दिशा में जा रहा था। इसी दौरान कैंट थाना के बालासराय क्षेत्र में अयोध्या की ओर आ रही एक मोटरसाइकिल से भिड़ंत हो गई। आशंका है कि भिड़ंत के बाद मोटरसाइकिल डंपर के नीचे फंस गई और सड़क पर कुछ दूर घिसटने के चलते निकली चिंगारी से आग लग गई।

आग देख डंपर का चालक कूद कर मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने भोर 3बजे मामले की जानकारी पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी तो जिला मुख्यालय से फायर दस्ता मौके पर भेजा गया और फायर दस्ते ने आग पर काबू पाया।

अग्निशमन शाखा प्रभारी नागेंद्र प्रसाद द्विवेदी का कहना है कि डंपर के टायर और केबिन में आग लगी हुई थी।आग बुझाने के बाद पता चला कि डंपर के नीचे एक बाइक फंसी है और एक युवक का शव पड़ा है। दस्ते ने आग पर काबू पाया है। कैंट थाना प्रभारी संजय मौर्य का कहना है कि डंपर के नीचे मिले अज्ञात युवक को जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान कराई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisements

Comments are closed.