in

प्रत्याशी बनाये जाने पर डॉ. अमित सिंह चौहान ने हनुमागढ़ी में टेका माथा

-भाजपा ने बीकापुर विधान सभा से बनाया है प्रत्याशी


अयोध्या। जिले की बीकापुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित उम्मीदवार डॉ. अमित सिंह चौहान ने शनिवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ हनुमानगढ़ी में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया और इस दौरान उन्होंने संकल्प लिया कि यदि इस बार भी 2022 के विधानसभा चुनाव में बीकापुर की जनता ने उन्हें चुनकर विधानसभा पहुंचाया तो वह निश्चित रूप से क्षेत्र में बचे हुए निर्माण कार्यों को पूरा करायेंगे।

गौरतलब है कि बीकापुर विधानसभा क्षेत्र में डॉ अमित सिंह चौहान की माता शोभा सिंह चौहान वर्तमान विधायक हैं और इस बार भारतीय जनता पार्टी में विधायक शोभा सिंह चौहान के स्थान पर उनके पुत्र डॉ अमित सिंह चौहान को बीकापुर विधानसभा के प्रत्याशी बनाया है शनिवार को पूरे लाव लश्कर के साथ हनुमानगढ़ी में दर्शन करके डॉ अमित सिंह चौहान ने यहां के संत महंतों का भी आशीर्वाद ग्रहण किया

श्री चौहान ने कहा कि जनता जनार्दन है और लगातार पांच वर्षों के कार्यकाल में उनकी माता जी द्वारा क्षेत्र में सर्वांगीण विकास किया गया है और इस बार भी जनता ने उन्हें मौका दिया तो निश्चित रूप से विकास कार्यों की गंगा बहाने में वह कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे शनिवार को प्रत्याशी अमित सिंह चौहान का बीकापुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर स्वागत हुआ।

इसे भी पढ़े  मिल्कीपुर उपचुनाव को लेकर बढ़ने लगा राजनीतिक तापमान

What do you think?

Written by Next Khabar Team

समाज को उन्नत बनाने की जिम्मेदारी समर्थवान व्यक्तियों की : डॉ. मुरलीधर सिंह

साइबर फ्रॉड से सावधान रहने की जरूरत