पेट्रोलियम डीलरों के साथ सरकार कर रही दोहरा व्यवहार : रंजीत कुमार

पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन का हुआ मंडलीय सम्मेलन

अयोध्या। पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन का मंडलीय सम्मेलन साने अवध सभागार में हुआ। सम्मेलन के मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार, विशिष्ट अतिथि प्रदेश महासचिव धर्मवीर चौधरी रहे। अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह व संचालन रामप्रसाद रसिक ने किया।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार प्रदेश ने कहा कि आज सरकार का दोहरा चेहरा है एक तरफ सरकार कहती है कि प्रदूषण कम करने के लिए डीजल पेट्रोल के वाहन पर प्रतिबंध लगाकर सीएनजी, एलपीजी सौर्यऊर्जा एवं बैटरी से वाहन चलाये जाएंगे दूसरी तरफ पेट्रोल पंप की भरमार किया जा रहा है ऐसे में पंप वालों का व्यवसाय ध्वस्त होता जा रहा है पंप वालों को भी यदि सीएनजी सौर्य ऊर्जा बैटरी आदि की सेवा करने का अवसर दे दिया जाए तो हितकर होगा। धर्मवीर चौधरी प्रदेश महासचिव ने कहा कि पंप डीलर बड़ी इमानदारी के साथ तेल का वितरण करते हैं फिर भी उन्हें बेईमान कहा जाता है इस पर रोक लगनी चाहिए और ईमानदारी के साथ अपनी लड़ाई पंप के हित में बराबर करते रहना चाहिए इसके लिए संगठन को गतिशील और मजबूत बनाए रखने की जरुरत है छोटे पंप को ज्यादा संरक्षण की जरूरत है राजेश कुमार सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि संगठन ही किसी संस्था की रीढ़ हो होती है संगठन जितना मजबूत होगा उत्पीड़न उतना ही कम होगा उत्पीड़न वही होता है जहां संगठन कमजोर होता है ऐसे में संगठित रहने की जरुरत है जिला अध्यक्ष लखनऊ दया शंकर ने संगठन को मजबूत बनाए जाने पर बल देते हुए कहा कि संगठित रहकर ही सफलता सकता है जिला अध्यक्ष कन्नौज विजय दुबे दी ने कहा आज सरकार जो दोहरा मापदण्ड अपना रही है उससे व्यवसाय चौपट हो रहा है सम्मेलन को नवरंग सिंह शेष कुमार वर्मा जिलाध्यक्ष अंबेडकरनगर कपिल देव दुबे दी भानुप्रताप सिंह मुन्ना सिंह संजू दुबे विवेक सिंह राजेंद्र सिंह अशोक सिंह ने संबोधित किया इस अवसर भाई सिटी इन तिवारी राजकुमार पांडे राम भवन वर्मा गणेश अग्रवाल श्याम कुमार रस्तोगी विपिन सिंह भोला कौशल राघवेंद्र सिंह विनोद सिंह आज मौजूद रहे संगठन की तरफ से अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट करो माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

इसे भी पढ़े  हादसे में तीन कैटरिंग कर्मियों की मौत, एक घायल

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More