The news is by your side.

सड़क किनारे मिला बाईक सवार युवक का शव

-एक दिन पहले तेरहवीं भोज में गया था युवक

मिल्कीपुर। थाना इनायतनगर के टकसरा पूरे गनेशी लोनियन का पुरवा निवासी युवक कालिका प्रसाद उर्फ गुड्डू (25) पुत्र रामलखन चौहान का शव मगंलवार सुबह थाना क्षेत्र के कुचेरा-शाहगंज संपर्क मार्ग स्थित नरेंद्र नगर डोभियारा में सड़क किनारे बाइक समेत पड़ा मिला।डोभियारा ग्राम प्रधान प्रतिनिधि जितेंद्र सिंह की सूचना पर सुबह 6 बजे घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

Advertisements

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने पुलिस के साथ मिलकर घटना की जांच पड़ताल किया। प्रभारी निरीक्षक इनायतनगर इनायतनगर संदीप कुमार सिंह के अनुसार मृतक बाइक से रात में कहीं जा रहा था तभी वह किसी अज्ञात जानवर की चपेट में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मृतक की दुर्घटनाग्रस्त बाइक पर जानवर के बाल लगे हुए पाए गए हैं,जिससे प्रतीत होता है कि वह किसी जानवर से टकराकर दुर्घटना का शिकार हो गया है।

टकसरा ग्राम प्रधान आनिका प्रसाद निषाद ने बताया कि मृतक कालिका प्रसाद उर्फ गुड्डू एक दिन पहले सोमवार को बसांवा स्थिति अपनी रिश्तेदारी में तेरहवीं भोज में गया हुआ था।जहां से वह रात में किसी को अपनी बाइक से उसके घर छोड़ने गया था और रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो गया।मृतक युवक की अभी शादी नहीं हुई थी वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था,उसकी चार बहनें भी हैं जो उससे छोटी हैं।

Advertisements
इसे भी पढ़े  अवध विश्वविद्यालय परीक्षा का विरोध कर रहे साकेत के प्राध्यापकों ने वापस की उत्तरपुस्तिकाओं की गाड़ी

Comments are closed.