The news is by your side.

तेज रफ्तार स्कार्पियो की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रहे अपने बड़े भाई को भोजन देने जा रहा था

मिल्कीपुर। थाना कुमारगंज क्षेत्र के पिठला गांव के समीप मंगलवार की देर रात अयोध्या- रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आने से साइकिल सवार अधेड़ की मौत हो गई। दुर्घटना करने के बाद वाहन चालक वाहन को लेकर मौके से भाग गया।घटना देख आसपास के लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई मौके पर पहुंचे लोगों ने आनन-फानन में घायल अधेड़ को पास में स्थित 100 शैय्या अस्पताल ले गए जहां पर डाक्टरों ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार डोभियारा पूरे सुखराज गांव निवासी सूर्य प्रकाश मिश्रा पुत्र तुंगनाथ मिश्रा (45) कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज में सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रहे अपने बड़े भाई अंबिका प्रसाद मिश्रा को भोजन देने जा रहे। पिठला चौराहे से जैसे हाईवे पर चढ़ ही रहे थे। तभी कुमारगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो यूपी 33 बी क्यू 9008 ने उनकी साइकिल में इतना जबरदस्त टक्कर मारा की साइकिल सहित वे काफी दूर घिसलते चलते चले गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना इलाकाई पुलिस को दी।

जानकारी मिलने के बाद चौकी प्रभारी एनडीए संतोष कुमार मौर्या पुलिस फोर्स के साथ सौ शैय्या अस्पताल कुमारगंज पहुंचकर मृतक अधेड़ शिव प्रकाश मिश्रा के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घटना करने वाली स्कॉर्पियो गाड़ी का नंबर प्लेट टूट कर गिर गया था स्कॉर्पियो में बैठा एक व्यक्त नंबर प्लेट को सड़क से उठाने के लिए गाड़ी से उतरा तभी लोगों ने उसको दौड़ा कर पकड़ लिया। फिलहाल स्कार्पियो चालक गाड़ी को लेकर भाग गया है। स्थानीय लोगों द्वारा पकड़े गए व्यक्ति को पुलिस थाने ले गई है। प्रभारी निरीक्षक ओ पी राय ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Advertisements

Comments are closed.