in

सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक का कांग्रेसियों ने किया स्वागत

अयोध्या। भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बनने पर सुरेंद्र प्रताप सिंह का कांग्रेस कार्यालय कमला नेहरू भवन पर जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद निर्मल खत्री ने कहा सुरेंद्र सिंह सैनिक अनुभवी और पुराने कांग्रेसी कार्यकर्ता हैं ।उनके अनुभव का लाभ निसंदेह पार्टी को मिलेगा ।

प्रभारी अयोध्या विधानसभा विधायक अनूप नाग ने कहा कॉन्ग्रेस सदैव सैनिकों का सम्मान करती रही है पर मौजूदा सरकार सैनिक के नाम पर भी राजनीति कर रही है सैनिक प्रकोष्ठ को आगे आकर कांग्रेस की विचारधारा को और मजबूत करने के लिए संगठन में ज्यादा ज्यादा पूर्व सैनिकों को जोड़ने पर बल देना चाहिए। महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने प्रदेश संयोजक बनने पर सुरेंद्र प्रताप सिंह का स्वागत करते हुए कहा कि वे विगत 21 सालों से भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष के रूप में कार्य कर रहे थे उनको प्रदेश संयोजक बनाना प्रदेश नेतृत्व का एक सराहनीय कदम है।

कांग्रेस सुनील कृष्ण गौतम के अनुसार स्वागत समारोह में प्रमुख रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजेंद्र प्रताप सिंह उग्रसेन मिश्रा पूर्व जिला अध्यक्ष रामदास वर्मा जेडी वर्मा श्रीनिवास शास्त्री फ्लावर नकवी विशाल दुबे भीम शुक्ला बसंत मिश्रा रामकरण कोरी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे

इसे भी पढ़े  श्रावण माह के पहले सोमवार को रामनगरी में उमड़े श्रद्धालु

What do you think?

Written by Next Khabar Team

मधु पाठक और धर्मेंद्र सिंह फास्टर कांग्रेस से निष्कासित

जाति व धर्म के अधार पर राजनीति करती है सपा : शोभा करंदलाजे