in

कमिश्नर व डीआईजी ने समाधान दिवस का किया निरीक्षण

रास्ते में गाड़ी रोंककर बुर्जुग को ओढ़ाया कम्बल

मिल्कीपुर-। कमिश्नर व डीआईजी ने चल रहे समाधान दिवस में कुमारगंज थाने का औचक निरीक्षण किया, उन्होंने अयोध्या-रायबरेली सड़क के बगल स्थित झील में मवेशी चरा रहे 75 वर्षीय रामलगन निवासी नेमा पुरवा को अधिकारी द्वय ने अपनी गाड़ी रोकते हुए ठंड से बचने के लिए बुजुर्ग को कंबल ओढवाया कंबल पाते हुए बुजुर्ग के खुशी का ठिकाना न रहा उसने दोनों अधिकारियों को आशीर्वाद दिया।
मंडल के अफसरों ने करीब तीस मिनट तक थाने में फरियादियों की समस्याओं को सुना और मौके पर मौजूद राजस्व कर्मियों व पुलिस टीम को मामले के निस्तारण के निर्देश दिए। कमिश्नर ने सरकारी जमीनों से अवैध कब्जों को हटाये जाने व हलका लेखपाल को अपने अपने क्षेत्र में मौजूद रहने के निर्देश दिए। अमानीगंज विकास खंड की ग्राम सभा अकमा गांव निवासी सुनीता पत्नी संतराम के शिकायती प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेते हुए कमिश्नर ने तत्काल कब्ज़ा हटाते हुए अवैध कब्जेदारों पर प्रभावी कार्यवाही करने का निर्देश थानाध्यक्ष कुमारगंज श्रीनिवास पांडेय को दिया।
यहां कुल 3 शिकायतें आई जिसमें से आयुक्त ने एक जमीन के विवाद का मौके पर ही निस्तारण भी किया। इसके अलावा अन्य शिकायतों के निस्तारण के लिए पुलिस व राजस्व टीम को निर्देशित किया। वही इनायतनगर थाने में 10 शिकायतें आई जिसमें 3 शिकायतों का निस्तारण एसडीएम के.डी. शर्मा ने मौके पर किया।खंडासा थाने में 6 शिकायतें आई जिसमें 2 शिकायतों का मौके पर निस्तारण हुआ।

इसे भी पढ़े  रामपथ निर्माण में ध्वस्त हुए प्राचीन शिव हनुमान मंदिर की पुनर्स्थापना की मांग ने पकड़ी तेजी

What do you think?

Written by Next Khabar Team

सरकार विरोधियों की आवाज दबाना चाहती है भाजपा : सूर्यकांत

हरिहर सिंह क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ