The news is by your side.

किसानों की खुशहाली के लिए हमेशा प्रयासरत रहे चौधरी चरण सिंह : गंगासिंह यादव

सपा कार्यकर्ताओं ने पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि

अयोध्या। पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह का मानना था कि देश की खुशहाली का रास्ता गांव और गलियों से जाता है । जब तक किसान खुशहाल नहीं होगा तब तक देश की खुशहाली की बात सोचना भी बेइमानी है । चौधरी साहब जीवन प्रयत्न किसानों की शिक्षा उनकी खुशहाली के लिए प्रयासरत रहे । चौधरी साहब कहा करते थे कि किसानों को अपनी एक नजर अपने खेत पर तथा दूसरी नजर दिल्ली पर रखनी चाहिए ।

Advertisements

उक्त बातें सपा जिलाध्यक्ष गंगासिंह यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 34 वी पुण्यतिथि पर पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में कहीं । उन्होंने कहा कि 6 माह हो गया है किसानों को दिल्ली बार्डर पर धरना देते हुए लेकिन केन्द्र सरकार ने किसानो की समस्याओं पर ध्यान नहीं देना चाहती । जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज के इस कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का संकल्प लिया।

उन्होंने बताया कि इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष मनोज जायसवाल, बाबूराम गौड, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अमृत राजपाल, प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव, शिक्षक सभा जिलाध्यक्ष दान बहादुर सिंह वरिष्ठ नेता छोटे लाल यादव, बृजेश सिंह चौहान, महानगर अध्यक्ष महिला सभा सरोज यादव, महासचिव शिक्षक सभा डॉ0 घनश्याम यादव, जगरनाथ यादव, विधानसभा सचिव राकेश पांडेय, अवनीश प्रताप सिंह, इश्तियाक खान, दुर्गेश वर्मा आदि मौजूद रहे ।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

Comments are closed.