The news is by your side.

सेवानिवृत्त निदेशक प्रसार को समारोहपूर्वक दी गई विदाई

-कुशल नेतृत्व व उत्कृष्ट कार्यो से डॉ. एपी राव को मिली नई पहचान

मिल्कीपुर।आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सा एवं पशुपालन महाविद्यालय के प्रेक्षागृह में पूर्व निदेशक प्रसार डॉ. ए पी राव का विदाई समारोह आयोजित किया गया। कृषि विवि के कुलपति डॉ बिजेंद्र सिंह ने डॉ राव के सेवानिवृत्त होने पर अंगवस्त्र एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर उन्हे सम्मानित किया।

Advertisements

कुलपति डॉ बिजेंद्र सिंह ने कहा कि उनकी कुशल कार्यक्षमता व उत्कृष्ट योगदान सबके लिए प्रेरणा स्रोत है। इस विश्वविद्यालय को ऊंचाइयों तक पहुंचाने में जो भी कार्य उन्होंने किए हैं, उसको पूरा विश्वविद्यालय परिवार सदैव याद रखेगा। इस दौरान कुलपति डॉ बिजेंद्र ने उनके द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यों की सराहना की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। पूर्व निदेशक प्रसार डॉ ए. पी राव ने कहा कि पांच वर्ष का कार्यकाल किस प्रकार बीत गया, पता नहीं चला। अपने सामने विश्वविद्यालय के बदलते हुए स्वरूप को मैंने नजदीक से देखा। उन्होंने कहा कि कुलपति डॉ विजेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में यह कृषि विश्वविद्यालय लगातार एक नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

उन्होंने पूरे विश्वविद्यालय परिवार के मंगलमय उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर विश्वविद्यालय के समस्त अधिष्ठाता, निदेशक, शिक्षक एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

डॉ रामरतन सिंह बने कृषि विवि के अपर निदेशक प्रसार

-आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ विजेंद्र सिंह ने डॉक्टर राम रतन सिंह को अपर निदेशक प्रसार नियुक्त किया है। वह पूर्व की भांति अपने दायित्व का निर्वहन करने के साथ-साथ प्रसार निदेशालय के कार्यों का संपादन करेंगे। डॉ आर आर सिंह प्रसार निदेशालय में प्रसार विशेषज्ञ के पद पर कार्यरत हैं।

इसे भी पढ़े  शॉर्ट-सर्किट से गेहूं के खेत में लगी आग, 16 बीघा फसल जलकर राख

निदेशक प्रसार का प्रभार कुलपति डॉ बिजेंद्र सिंह के अधीन रहेगा। पूर्व में निदेशक प्रसार का दायित्व संभाल रहे डॉक्टर ए पी राव 31 मई को सेवानिवृत्त हो चुके हैं जिसके बाद कुलपति ने यह निर्णय लिया है।

Advertisements

Comments are closed.