The news is by your side.

मिल्कीपुर विधान सभा उपचुनाव के लिए बसपा हुई सक्रिय

-विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने की बैठक

अयोध्या। विधानसभा मिल्कीपुर क्षेत्र के सिद्धनाथ मंदिर के पास बहुजन समाज पार्टी विधानसभा यूनिट मिल्कीपुर के द्वारा मिल्कीपुर में आगामी उपचुनाव को देखते हुए विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता बैठक आयोजित की गई। बैठक की शुरुआत डॉ भीमराव अंबेडकर व बसपा संस्थापक कांशीराम के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई । बैठक को संबोधित करते हुए बैठक के मुख्य अतिथि बसपा के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने कहा जो लोग आज संविधान बचाने की बात करते हैं वही सबसे ज्यादा नुकसान संविधान को पहुंचाने का काम भी किए हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि एससी, ओबीसी, एसटी के आरक्षण को सबसे ज्यादा किसी ने नुकसान पहुंचाया है तो वह सपा व कांग्रेस ही है। कांग्रेस और सपा आरक्षण को बचाने की बात करते हैं, बहन जी की सरकार में जब कर्मचारियों का प्रमोशन हुआ तो उनका डिमोशन करके समाजवादी पार्टी ने संविधान का उल्लंघन किया। यह वही कांग्रेस है जिसने बाबा भीमराव अंबेडकर को संविधान सभा में जाने से रोकने के लिए हर हथकंडे अपनाये थे। बैठक को संबोधित करते हुए आगे उन्होंने कहा की इंडिया गठबंधन के चुनाव संयोजक मल्लिकार्जुन खड़गे के नाम पर चुनाव लड़ा लेकिन उनके साथ धोखा किया और उन्हें नेता प्रतिपक्ष का पद भी नहीं दिया, ऐसे ही हम लोगों के साथ धोखा हो रहा है और संविधान बचाने की आड़ में हमारे लोगों को बरगला रहे हैं, उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को मुसलमानों का वोट एक मुश्त गया इसके अलावा इसमें एक सीट नगीना पर गया इसमें कहीं ना कहीं बहुत बड़ी साजिश है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि गांव में जाकर अपने लोगों को समझाएं कि संविधान को कोई खत्म नहीं कर सकता।

इसे भी पढ़े  मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव : भाजपा से चंद्रभानु पासवान ने की दावेदारी

बैठक को संबोधित करते हुए बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने कहा कि मिल्कीपुर में उपचुनाव हो रहा है रिजल्ट लाकर यदि आप दे दिए तो 27 में आपको कोई सरकार बनाने से रोक नहीं सकता।अगर हम, आप पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं तो कोई एहसान नहीं कर रहे हैं बल्कि पार्टी की वजह से हम और आप जाने जाते हैं। कांशीराम कहते थे कि आप वास्तविक शासक हैं और आप शासक बनना सीखे किसी का पिछलग्गू नहीं। आप लोग एक वोट की कीमत जाने, एक वोट से ही सरकार बनती है और एक वोट से ही सरकार गिरती भी है। आगे उन्होंने कहा कि 2007 में मिल्कीपुर जीते थे और 2024 में फिर जीतेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व विधान परिषद सदस्य अयोध्या मंडल के मुख्य सेक्टर इंचार्ज डॉ विजय प्रताप ने कहा हमारी लड़ाई शातिर लोगों से है, यह लड़ाई हम तभी लड़ सकते हैं जब टीम मजबूत होगी। आरएसएस ,बीजेपी को खतरा सपा से नहीं सिर्फ बसपा से है इसलिए आप लोग गांव में जाएं और अपने लोगों को समझाएं कि बसपा आज भी खड़ी है और हमेशा आपके लिए खड़ी रहेगी।

इस बैठक को पूर्व बसपा प्रत्याशी रामगोपाल कोरी,रोशन लाल त्यागी, कृष्ण कुमार, राम जियावान ,हृदय राम यादव, महेंद्र प्रताप आनंद, कृष्ण कुमार पासी, मुन्नालाल मास्टर, सहित दर्जनों वक्ताओं ने संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन बसपा विधानसभा अध्यक्ष मिल्कीपुर अमरनाथ शर्मा ने किया। इस दौरान दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.