The news is by your side.

सड़क हादसे में जीजा की मौत, साली व दोस्त घायल

-घायलों को गम्भीर हालत में मेडिकल कॉलेज किया गया रेफर

मिल्कीपुर।  मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत पुलिस चौकी देवगांव क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के बगल से बनी सर्विस लेन से गुलजार पुत्र जबीर अपने दोस्त शुभम पुत्र प्रकाश निवासी सेवरा थाना कोतवाली इनायत नगर व अपनी साली निशा पुत्री मकसूद को लेकर अपनी ससुराल इमामगंज पल्सर मोटरसाइकिल से जा रहा था। सर्विस लेन पर आगे ब्रेकर बना हुआ है उसी से जाकर टकरा गए, जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और बेहोशी हालत में सर्विस लेने के बगल तीनों लोग पड़े हुए थे।

Advertisements

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण व चौकी प्रभारी देवगांव मनीष चतुर्वेदी ने कांस्टेबल मनोज कुमार यादव के साथ मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज भिजवाए जहां पर इमरजेंसी में तैनात डॉ दुर्ग विजय ने गुलजार पुत्र जबीर को मृत घोषित कर दिया। वहीं निशा व शुभम की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार करते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। थाना कुमारगंज पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचायत नामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों का कहना है कि शुभम व निशा की हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया है। मृतक गुलजार के पिता जबीर ने बताया कि गुलजार अपनी साली को अपने दोस्त के साथ लेकर ससुराल इमामगंज जा रहे थे। कैसे घटना हुई, क्या हुआ, इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने मुझे जानकारी दी। इतना कहते हुए रोने लगे और कहा कि गुलजार के एक चार वर्ष का बेटा व 3 माह की बेटी है अब उनका पालन पोषण कैसे करेंगे। मृतक गुलजार की पत्नी रो-रो कर बुरा हाल है।

Advertisements

Comments are closed.