The news is by your side.

ईट भट्ठा व्यवसाई ने आत्महत्या की दी धमकी

-पुलिस व स्थानीय जनप्रतिनिधियों की कारगुजारी से हुआ तंग

Advertisements

मिल्कीपुर। ग्राम पंचायत पारा ब्रह्मनान पूरे शंकर शुक्ल निवासी राधेश्याम शुक्ला ने आत्महत्या करने की चेतावनी पुलिस प्रशासन को दी है। थाना इनायतनगर व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों पर जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि मेरे भदोखरा ग्राम सभा की गाटा संख्या 141 में रजिस्टर्ड ईट भट्टा काफी दिनों से चल रहे हैं। विपक्षी मेरे भट्टे पर जबरन कब्जा करा कर पुलिस की मौजूदगी में भट्ठे से ईंट निकाल रहे।

जिसकी शिकायत एसडीएम मिल्कीपुर व एसएसपी अयोध्या से की गई लेकिन जनप्रतिनिधि के दबाव के चलते स्थानीय पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उल्टे मेरे भतीजे को ही शांति भंग में चालान कर दिया गया। यदि प्रशासन द्वारा मेरे भट्ठे से जबरन कब्जे व ईट निकासी नहीं रोका तो आत्महत्या कर लेगा जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन व स्थानीय जनप्रतिनिधियों की होगी।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली थाना इनायतनगर राहुल कुमार से जब इस मामले में बात की गई तो उन्होंने बताया कि सुरेंद्र कुमार तिवारी ने राधेश्याम से एग्रीमेंट करवा करके भट्ठा खुलवाया था। एग्रीमेंट समाप्त होने के बाद सुरेंद्र कुमार तिवारी अपनी ईट उठाकर ले जा रहे हैं और किसी प्रकार का कोई बात नहीं।

Advertisements
इसे भी पढ़े  राजेंद्र प्रसाद पाण्डेय का चरित्र, जुझारूपन पत्रकारों के लिए पथ प्रदर्शक : लल्लू सिंह

Comments are closed.