The news is by your side.

बी.पी. मंडल ने गरीब तबके के लोगों को दिखाई जीने की नई राह

-सपाईयों ने मनाई बी.पी. मंडल की 103वीं जयंती

अयोध्या। मंडल आयोग के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री बी पी मंडल की 103 वी जयंती आज समाजवादी पार्टी ने कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ मनाई ।इस मौके पर वक्ताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें व्यक्तित्व का धनी इंसान बताया ।कार्यक्रम में मौजूद समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव ने कहा कि मंडल आयोग के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री बी पी मंडल ने समाज के लिए जो कार्य किया है वह कभी भुलाया नहीं जा सकता ।

Advertisements

उन्होंने गरीब तबके के लोगों को जीने की नई राह दिखाई उनके चलते ही आज समाज में हर वर्ग को सर उठा कर जीने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्तित्व के धनी लोगों के दिखाए रास्ते पर चलकर समाज को आगे बढ़ाया जा सकता है ।उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा ही मंडल जैसे लोगों को अपना आदर्श माना है और उनकी नीतियों पर चलने के लिए खुद को कटिबद्ध किया है। पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने कहा कि मंडल आयोग के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री बीपी मंडल ने हमेशा दबे कुचले पिछड़े लोगों के हको की लड़ाई लड़ी है श्री पांडे ने कहा है बी पी मंडल की जयंती सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संकल्प लेना है कि 2022 में अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है तभी समाज के दबे कुचले व्यक्तियों के साथ न्याय हो सकता है ।

पार्टी प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज मंडल आयोग के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री बी पी मंडल की 103 वी जयंती पर पार्टी कार्यालय में उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर वहां मौजूद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का संकल्प दोहराया । इस अवसर पर मुख्य रूप से मनोज जयसवाल, हामिद जाफर मिशम, अमृत राजपाल,पारसनाथ यादव, चौधरी बलराम यादव ,रामअचल यादव, छोटे लाल यादव, मोहम्मद सोहेल, बृजेश सिंह चौहान, गौरव पांडेय, वसी हैदर गुड्डू ,रोली यादव ,घनश्याम यादव ,राकेश पांडेय आदि लोग मौजूद रहे ।

Advertisements

Comments are closed.