The news is by your side.

घर में ही चारपाई पर मिला युवक का लहूलुहान शव

-पुलिस ने मृतक के नशेड़ी भाई को हिरासत में लेकर शुरू की छानबीन, घटनास्थल का एस एसपी ने किया निरीक्षण


मिल्कीपुर। इनायत नगर थाना क्षेत्र के डीली गिरधर गांव अंतर्गत प्रकाश का पुरवा गांव में 38 वर्षीय युवक का रक्त रंजित शव उसके घर में ही चारपाई पर पाए जाने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची इनायत नगर पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेते हुए युवक के नशेड़ी भाई को हिरासत में ले लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रकाश का पुरवा गांव निवासी 38 वर्षीय अखिलेश सिंह अपने छोटे भाई दिनेश सिंह के साथ अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित मकान में रह रहे थे। दोनों भाइयों के बारे में ग्रामीणों का कहना है कि दोनों भाई भयंकर नशे के आदी हैं। शराब, गांजा, स्मैक एवं नसे का इंजेक्शन भी दोनों भाई लगाया करते हैं।

Advertisements

मंगलवार को दोपहर करीब 12ः30 बजे अखिलेश का छोटा भाई दिनेश शराब के नशे में घर के बाहर निकाल कर जोर-जोर से चिल्लाने लगा और कहा कि हमारे भाई को किसी ने कुल्हाड़ी से काट डाला है। हल्ला गुहार सुनकर सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए किंतु शराब के नशे में धुत दिनेश ने भीड़ पर ईट, पत्थर चलाते हुए लोहे का राड लेकर लोगों को दौड़ा लिया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी इनायत नगर थाना पुलिस को दी सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी आशीष निगम प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह एवं हल्का दरोगा अभय कुमार सिंह सहित पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

इसे भी पढ़े  किशोरी को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मौके पर मिले परिस्थिति जन्य साक्ष्यों को देखते हुए पुलिस ने सबसे पहले युवक के छोटे भाई दिनेश को हिरासत में ले लिया और विधिक कार्यवाही शुरू की। युवक के शरीर एवं सिर पर गंभीर चोट एवं घाव के निशान हैं। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक आपस में तीन सगे भाई हैं सबसे छोटा भाई रमेश अपने बड़े भाई अखिलेश के दो बच्चों एवं पत्नी को लेकर शहर में रह रहा है मृतक की वृद्धि मां अपने दोनों बेटों की नशेड़ी हरकतों के चलते महाराजगंज थाना क्षेत्र के सराय रासी गांव स्थित अपने मायके में रह रही हैं।

ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी मृतक के छोटे भाई और उसकी मां को दे दी गई है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा करने के उपरांत पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है, घटना की गहन छानबीन की जा रही है। शायरी मिलते ही प्राथमिक की दर्ज कर अन्य विधि कार्रवाई की जाएगी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे अयोध्या एस एस पी राजकरन नैय्यर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

 

Advertisements

Comments are closed.