नई सदस्यता पर चर्चा को लेकर भाजपा ने की बैठक

फैजाबाद। भाजपा द्वारा पूरे जिले में मतदाता पुनरीक्षण अभियान के तहत बूथ गठन, नई सदस्यता पर चर्चा को लेकर बैठकों का आयोजन किया गया। जिले के 16 मण्डलों में 13 में बैठकों में कार्यकर्ताओं को जानकारी प्रदान की गयी।
अयोध्या विधानसभा में आयोजित बैठक में जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल ने कहा कि कार्यकर्ताओं के कंधो पर फिर सबसे अहम जिम्मेदारी दी जा रही है। कार्यकर्ताओं को इस बात का ध्यान रखना होगा कि 18 वर्ष की उम्र पार कर चुके कोई भी युवा मत के अधिकार से वंचित न रह जाय। मतदाता पुनरीक्षण अभियान को गति प्रदान करते हुए इसको प्रभावी बनाना होगा।
गोसाईगंज विधानसभा के मया मण्डल में आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला महामंत्री संजीव सिंह ने कहा कि मतदाता पुनरीक्षण अभियान के तहत कार्यकर्ताओं को हर गांव तक पहुंचना होगा। जिलामंत्री व मण्डल प्रभारी परमानंद मिश्रा ने कहा कि मतदाता पुनरीक्षण अभियान में प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी सहभागिता प्रदान करनी चाहिए। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आदित्य मिश्रा ने कहा कि कार्यकर्ताओं का सबसे ज्यादा सम्मान भाजपा में है। कार्यकर्ताओं को एक बार फिर पूरी क्षमता के साथ अभियान में जुटने की आवश्यकता है। भाजपा नेता रमेश सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता इस संकल्प के साथ इस अभियान में जुटें कि कोई भी सही व्यक्ति मतदाता सूची में अपना नाम अंकित कराने से वंचित न रह जाय। इस दौरान सुरेश चन्द्र पाण्डेय, अमर बहादुर सिंह गुड्डू मौजूद रहे। सोहावल में बैठक को सम्बोधित करते हुए सहकारी बैंक के सभापति धमेन्द्र प्रताप सिंह टिल्लू ने कहा कि इस अभियान में प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी जिम्मेदारियों का वहन करते हुए पूरी ताकत व संकल्प के साथ जुटना होगा। इस अवसर पर राधेश्याम त्यागी, वासुदेव मौर्या, रामचन्द्र वर्मा, वेद गुप्ता मौजूद रहे। मिल्कीपुर की बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता घर घर सम्पर्क करके मतदाता पुनरीक्षण अभियान को गति प्रदान करें। पूरे अभियान को व्यापक स्तर पर चलाने की आवश्यकता है। रुदौली की बैठक को पूर्व पालिकाध्यक्ष अशोक कसौधन व भाजपा नेता चन्द्रबली सिंह ने सम्बोधित किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More