The news is by your side.

कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

-बाइक और कार चालक को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

अयोध्या। पूराकलंदर थाना क्षेत्र के कोडरी चौराहे पर बाइक से जा रहे एक युवक को कार ने टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार उछलते हुए नीचे गिरकर घायल हो गया। वंही इस घटना मे कार चालक को भी चोटे आयी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक और कार चालक को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया।

Advertisements

हैदरगंज थाना क्षेत्र के बेला रामबाग निवासी जयप्रकाश सिंह 35 वर्ष पुत्र नन्हकू सिंह बाइक से शहर गए थे जो राम वन गमन मार्ग से वापस घर जा रहे थे।वे जैसे ही कोड़री चौराहे पर पहुंचे जमूरतगंज की तरफ से आ रही एक कार ने टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार काफी ऊपर तक उछला और एक गुमटी पर गिरा। जिससे उसको काफी चोटें आई। बाइक सवार हेलमेट लगाया था। कार चालक अमजद 23 वर्ष पुत्र अब्दुल कादिर निवासी मिर्जापुर निमौली मजरे निशा का पुरवा थाना पुराकलंदर को भी चोट आई।

सूचना पर पूराकलंदर थाना के दरोगा रामचंद्र मौर्य, आरक्षी अनूप पांडेय, राहुल सिंह सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां दोनों का इलाज चल रहा है। पूराकलंदर थाना प्रभारी मनोज प्रजापति ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है। दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया है।तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी।

Advertisements
इसे भी पढ़े  बड़ा दिखने की चाह बन रही टीनेज टोबैको यूज की राह : डा. आलोक मनदर्शन

Comments are closed.