ट्रक की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत, दो गम्भीर

    • फैजाबाद-रायबरेली रोड़ के पिठला तिराहे पर हुई घटना

    • डिस्कवर बाइक पर सवार थे तीनो युवक

    Advertisement

    मिल्कीपुर-फैजाबाद। डिस्कबर बाइक को तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे डिस्कबर गाड़ी पर सवार तीन युवकों में 45 वर्षीय एक युवक की मौके पर मौत हो गयी। घटना कुमारगंज थाना क्षेत्र के फैजाबाद-रायबरेली रोड के पिठला तिराहे की है।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय राजकुमार पुत्र राम सुमेर, 35 वर्षीय जगराम पुत्र रामसुमेर निवासी पाराखानी पूरे कुर्मी थाना खण्डासा व 23 वर्षीय सुनील पुत्र राजित राम निवासी खिहारन थाना इनायतनगर अपने फूफा पिठला गांव निवासी मुन्नू पासी के यहां से अपने घर पाराखानी वापस जा रहे थे। जैसे ही राज कुमार पिठला तिराहे पर पहुंचा कि जगदीशपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक यूपी 42 बीटी, 4700 ने राजकुमार की गाड़ी डिस्कबर यूपी 42 यू 1360 को टक्कर मार दी जिससे डिस्कबर गाड़ी चला रहा राजकुमार व गाड़ी पर बैठे दो अन्य साथी दूर जा गिरे।
    घटना की सूचना पिठला तिराहे पर दुकान चला रहे दुकानदारों ने कुमारगंज पुलिस को दूरभाष पर दी मौके पर पहुंची कुमारगंज पुलिस घायल दोनों युवकों को जिला अस्पताल फैजाबाद भेजा वही डिस्कबर गाड़ी चला रहे राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई।
    थानाध्यक्ष कुमारगंज श्रीनिवास पांडे ने बताया कि ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है वहीं घायल दोनों युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है फिलहाल अभी तक मृतक के परिजनों द्वारा तहरीर नहीं दी गई है तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। गौरतलब हो कि घटना शनिवार की दोपहर लगभग 1 बजे की है।