पेड़ से टकराई बाइक, कटीले तार में उलझे सवार,हुई मौत

जिले के रुदौली कोतवाली क्षेत्र में हुआ हादसा

अयोध्या। जनपद के रुदौली कोतवाली क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। टक्कर के बाद बाइक सवार दोनों युवक उछल कर बाड़बंदी के कटीले तार में जा फंसे। गंभीर रूप से घायल होने के चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। वाकया गुरुवार रात का है।
बताया गया कि गुरुवार की रात रुदौली कोतवाली क्षेत्र के गांव इसरौलिया मजरे फिरोजपुर मखदूमी निवासी 18 वर्षीय युवक सुरेंद्र कुमार पुत्र राम लखन रावत एक मोटरसाइकिल से अपने रिश्तेदार के साथ रिश्तेदारी में जा रहा था। रात के अंधेरे में फिरोजपुर मखदूमि गांव के पास अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे स्थित एक मोटे नीम के पेड़ में जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार हुई थी युवक सुरेंद्र कुमार रावत और बाइक पर ही सवार पड़ोसी जनपद बाराबंकी के दरियाबाद थाना क्षेत्र स्थित गांव सुल्तानी पुरवा निवासी 20 वर्षीय सुखराम पुत्र रामचंद्र हवा में उछल गए। दोनों उछलकर सड़क किनारे एक खेत को घुमंतू जानवरों से बचाने के लिए लगाई गई बाड़बंदी की कटीले तार पर जा गिरे। कटीले तार से घायल होने के बाद दोनों सड़क किनारे स्थित हनुमा गड्ढे में जा पहुंचे। मोटरसाइकिल की टक्कर की आवाज के बाद स्थानीय लोगों में माजरा जानने के लिए तहकीकात की तो हादसे की जानकारी हुई। तत्काल मामले की खबर इलाकाई पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे की सूचना मृतकों के परिवार को देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
शुक्रवार को क्षेत्राधिकारी रुदौली धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि रुदौली कोतवाली क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार दो युवक हादसे का शिकार हो गए। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। विधिक कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

इसे भी पढ़े  पल-पल निखरे रूप का रामकथा संग्रहालय में हुआ विमोचन

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More