The news is by your side.

प्रजा के कल्याण व सशक्तिकरण के लिए ताउम्र संघर्ष करती रही अहिल्याबाई

-सपाईयों ने मनाई महारानी अहिल्याबाई होल्कर की जयंती

अयोध्या। महारानी अहिल्याबाई होल्कर की जयंती आज समाजवादी पार्टी कार्यालय में मनाई गई ।इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने अहिल्याबाई के चित्र पर माल्यार्पण कर उनके दिखाए गए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में मौजूद समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव ने इस मौके पर कहा कि भारतीय इतिहास में उस समय जब महिलाओं पर तमाम पाबंदियां लागू थी अहिल्याबाई महान प्रजा पालक शासक के रूप में उभरीं।

Advertisements

श्री यादव ने कहा कि अहिल्याबाई प्रजा के कल्याण व सशक्तिकरण के लिए ताउम्र संघर्ष करती रही ।कार्यक्रम में मौजूद पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने इस मौके पर कहा कि अहिल्याबाई जैसी महिलाओं ने इस देश के स्वाभिमान की रक्षा करने के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर दिया, ऐसी महिलाओं से प्रेरणा लेकर समाज को आगे बढ़ना होगा। समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि महारानी अहिल्याबाई की जयंती पर आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए उनके चित्र पर माल्यार्पण किया।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने महारानी अहिल्याबाई के दिखाए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया ।कार्यक्रम में इस दौरान शिक्षक सभा जिलाध्यक्ष दान बहादुर सिंह , वरिष्ठ नेता छोटेलाल यादव , पूर्व प्रत्याशी शिक्षक विधान परिषद अवधेश यादव , प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव, महिला सभा अध्यक्ष श्रीमती सरोज यादव , बृजेश सिंह , घनश्याम यादव , जगन्नाथ यादव , मजदूर सभा जिला अध्यक्ष विजय कुमार यादव , इश्तियाक खान , शहबाज लकी आदि ने श्रद्धासुमन अर्पित किया ।

 

Advertisements

Comments are closed.