The news is by your side.

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली एमसीडी जीत का मनाया जश्न

-दिल्ली की जनता ने केजरीवाल के कामों पर लगाई मोहर : अनिल प्रजापति

अयोध्या। दिल्ली एमसीडी में आम आदमी पार्टी की एकतरफा जीत पर प्रदेश भर में कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की और जश्न मनाया ।  कार्यकर्ताओं ने लोगों का लड्डू बांटकर मुंह मीठा कराया और एक दूसरे को बधाई दी इसके साथ ही कार्यकताओं ने जीत की खुशी में ढोल नगाड़ों पर खूब झूमें । चुनाव परिणाम देखने के लिये प्रदेश कार्यलय पर सुबह से ही कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Advertisements

इस मौके पर निकाय चुनाव सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे । अनिल प्रजापति ने कहा कि एमसीडी की जीत पर दिल्ली की जनता ने एक बार फिर केजरीवाल के काम पर मोहर लगाई है . बिजली, पानी, शिक्षा, चिकित्सा सहित तमाम किये गए कई विकास कार्यों से दिल्ली की जनता खुश है । उन्होंने कहा कि डब्क् में पिछले 15 सालों से भाजपा का राज था इन 15 सालों में भाजपा ने भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित किये जिसकी वजह से दिल्ली में कूड़े के पहाड़ खड़े हो गए थे इस बार दिल्ली की जनता ने केजरीवाल पर विश्वास किया है निश्चित रूप से अब दिल्ली साफ स्वच्छ शहर बनेगा ।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पार्टी निकाय चुनाव सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी, जीत से मिली ऊर्जा से कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ा है, कार्यकर्ता घर-घर जाकर केजरीवाल की उपलब्धियां लोगों को बताएंगे और अपील करेंगे कि निगमों में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए एक मौका आम आदमी पार्टी को दें । इस मौके पर राजीव पाठक हर्षवर्धन कोरी इसराइल घोसी शारजहां मास्टर गायत्री मिश्रा विकास वर्मा गुड़िया राईन यूके द्विवेदी मोहम्मद अशफाक, हैदर अली नन्हे अली मोहम्मद अफजल मोहम्मद आसिफ सुनीता माया रवि साहू नीलेश चतुर्वेदी आदि लोग उपस्थित थे।

Advertisements

Comments are closed.