The news is by your side.

UP TGT Exam में साल्वर गैंग के 05 सदस्य गिरफ्तार

-आदर्श इण्टर कालेज परीक्षा केन्द्र पर दूसरे की जगह दे रहे थे परीक्षा

अयोध्या। जनपद में टीजीटी की परीक्षा में दूसरे की जगह परीक्षा देने आए सालवर गैंग के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को टीजीटी की दूसरी पॉली की परीक्षा में कोतवाली नगर के आदर्श इण्टर कालेज पर एक साल्वर को वास्तवित परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा देते तथा दूसरे को गेट पर ही संदिग्ध दिखने पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पूंछतांछ के बाद पुलिस ने इनके तीन अन्य सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया। मामले में कालेज के द्वारा कोतवाली नगर में तहरीर दी गयी है।

Advertisements

आदर्श इंटर कालेज में टीजीटी की परीक्षा में ड्यूटी कर रहे शिक्षकों ने बताया कि 13 कक्षों में परीक्षा हो रही थी यहां कक्ष संख्या एक में एक व्यक्ति की आईडी देखी तो वह हड़बड़ाने लगा। संदिग्ध पाये जाने पर जब उससे कड़ाई से पूंछताछ की गयी तो वह लवकुश कुमार के नाम पर बैठकर परीक्षा दे रहा है। जबकि इसका नाम कमलेश है। जिसकी तहरीर कोतवाली में दी गयी है।

एसपी सिटी विजयपाल सिंह ने बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र में आने वाले आदर्श इण्टर कालेज में टीजीटी की परीक्ष चल रही थी इसमें गेट पर चेंकिंग के दौरान वास्तवित परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा देनरे जा रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। इसी केन्द्र पर दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया। पूंछतांछ के बाद इनके तीन अन्य सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि यह भी प्रयागराज से इनावा बुक कराकर यहां आये थे। रात में यहां रूके भी थे। आरोपियों में एक अयोध्या का तथा बाकी प्रयागराज के निवासी है।

Advertisements

Comments are closed.