भारत का विश्व गुरु बनने का रास्ता प्रशस्त : जसवीर सिंह मण्डेर

अयोध्या । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहल से भारज विश्व गुरु बनने की तरफ अग्रसर है जिसका मार्ग प्रशस्त हो चुका का है। उक्त विचार सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान राष्ट्रीय संयोजक राम मंदिर निर्माण सहयोग मंच जनरल सेक्रेट्री इंटरनेशनल ऑर्गेनाइजेशन सिख वेलफेयर जसवीर सिंह मण्डेर ने व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2019 की अपनी विकास यात्रा शुरू कर दी है और सबका साथ सबका विकास के साथ सबका विश्वास भी नारे में जोड़कर 2019 का आगाज कर दिया है। प्रमाण के रूप में एससी/एसटी एक्ट को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी संशोधन करके लागू किया।
उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक वर्ग को अब तक सबसे ज्यादा सुविधा देने का काम मोदी ने शुरू किया है जिसका प्रमाण देशवासियों के सामने है भाजपा आर0एस0एस0 व मोदी ने यह साबित कर दिया कि भारत के प्रत्येक नागरिक हमारे लिए एक बराबर हैं जहाँ तक राम मन्दिर की बात है राम मन्दिर हमने चुनाव से पहले कह दिया था कि सिक्ख समुदाय के नेतृत्व में मुस्लिम भाईयों को साथ में लेकर जब चाहे निर्माण कर देंगे क्योंकि उस समय चुनाव का पर्व था इसलिए हमने राम मन्दिर निर्माण को रोक दिया था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का एक मात्र उद्देश मोदी, अमित शाह व योगी के नेतृत्व में पूरे भारत में राम राज्य लाना और भारत वासियों को विश्व का नेतृत्व देना है। पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा महानगर संयोजक बबलू मिश्रा एवं भाजपा के दीपक निषाद, वैद्य आरपी पांड,े के वी लाल, शिव सागर पांडे आदि उपस्थित रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More