प्रतिमा तोड़ने के पीछे विकृत मानसिकता: अशोक

0

 

फैजाबाद। महापुरूषों की प्रतिमाओं को तोड़ने के पीछे विकृत मानसिकता है जिसके लिए सत्तारूढ़ भाजपा व सपा दोनों जिम्मेदार हैं। यह विचार समाजवादी जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने कैम्प कार्यालय बल्लाहाता में आयोजित कार्यकर्ता बैठक में व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश में अराजकता का माहौल कायम है अपराध व अपराधी बेलगाम हो गये हैं और महंगाई चरम पर है। इन्हीं मूल मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए सत्तारूढ़ पार्टी की सरकार महापुरूषों की प्रतिमाओं को खंडित करने वाले लोगों पर शिकंजा नहीं कस रही है उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार के निर्देश के बावजूद लगातार प्रतिमाओं को खंडित करने की घटनाएं घटित हो रही है जो इसबात का प्रमाण हैं कि वास्तव में सरकार इनपर प्रभावी अंकुश नहीं लगाना चाहती बल्कि भाजपा और संघ के लोग भी इन घटनाओं को बढ़ावा दे रहे हैं और इसे स्वाभाविक चुनावी जीत की प्रतिक्रिया बता रहे हैं। उन्होंने जनता से कहा कि वह सयंम रखे तथा 2019 में होने वाले चुनाव में साम्प्रदायिक विनाशकारी, अराजक तत्वों को सत्ता में आने से रोंके। बैठक को मारूत कुमार सिंह, बृजमोहन श्रीवास्तव,  राजेश नन्द, शिव प्रकाश यादव, महर्षि वेद प्रकाश, शिवकुमार श्रीवास्तव आदि ने विचार व्यक्त किया।

इसे भी पढ़े  ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर मां और मासूम की मौत

Leave a Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More