2022 तक हर पात्र व्यक्ति को मिल जायेगा आवास: लल्लू सिंह

जनसमस्यों के निस्तारण के साथ सरकारी योजनाओं का किया बखान

Advertisement

फैजाबाद। ग्राम स्वराज योजना के केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी देने व जनसमस्याओं के निस्तारण हेतु भाजपा द्वारा रात्रि चौपालों के आयोजन का कार्यक्रम वृहद स्तर पर जारी रहा। सांसद लल्लू सिंह ने मिल्कीपुर के सिरौली में रात्रि चौपाल के दौरान ग्रामीणों की शिकायतों का निस्तारण किया व योजनाओं की जानकारी दी। जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल ने मया के अंकारीपुर , जिला महामंत्री संजीव सिंह ने मसौधा के पलिया शाहब्दी में व क्षेत्रीय मंत्री अमित तिवारी ने मया के टण्डौली गांव में चौपाल लगायी।
सांसद लल्लू सिंह ने सिरौली गांव में रात्रि चौपाल के दौरान कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर पात्र को दिलाया जायेगा। कोई पात्र अगर योजनाओं के लाभ से वंचित है तो उसे भी सूचीबद्ध करके योजनाओं का लाभ दिलाने का प्रयास किया जायेगा। सभी योजनाएं बिना भेदभाव के समाज के हर वर्ग को प्रदान की जायेगी। 2022 तक सभी पात्रों को आवास देने की सरकार की योजना है। जिस पर कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। हर पात्र को शौचालय, विद्युतीकरण, विधवा व वृद्धा पेशन जैसी योजनाओ को बिना भेदभाव के प्रदान किया जा रहा है। उन्होने विभागीय अधिकारियों को भी हिदायत दी कि योजनाओं के क्रियान्वयन में किसी भी प्रकार की हीलाहवाली न बरती जाय।
जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल ने मया के अंकारीपुर में रात्रि चौपाल के दौरान फ्री गैस कनेक्शन का वितरण किया। वितरण के दौरान भाजपा नेता रमेश सिंह, मण्डल अध्यक्ष अमर बहादुर सिंह गुड्डू मौजूद रहे। इस दौरान सरकार की उपलब्धियो को भी जिलाध्यक्ष ने विस्तार से बताया व जनसमस्याओं को निस्तारण के सूचीबद्ध कराया। जिला महामंत्री संजीव सिंह ने मसौधा क्षेत्र के पलिया शाहब्दी व क्षेत्रीय मंत्री अमित तिवारी ने मया के टण्डौली गांव में चैपाल के दौरान जनसमस्याओं के निस्तारण के विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया व सरकार की योजनाओं का बखान किया।